Juhi Parmar3 new


 महाराष्ट्र में कोरोना के मामलों में इजाफा होने के बाद सरकार ने आंशिक लॉकडाउन लगाने की घोषणा की है. गाइडलाइन के अनुसार आवश्यक चीजों से जुड़े लोगों को छोड़कर किसी को भी इमरजेंसी के बिना घर से बाहर जाने की अनुमति नहीं होगी. सरकार के इस फैसले का असर टीवी इंडस्ट्री पर भी पड़ा है.

टीवी शो के सितारे भी इस 15 दिन की समयावधि में शूटिंग नहीं कर सकते. ऐसे में टीवी सीरियल निर्माता इसका तोड़ निकालते हुए शूटिंग लोकेशन को बदल रहे हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार, जी टीवी के सीरियल हमारी वाली गुड न्यूज (Hamari Wali Good News) की टीम हरियाणा शिफ्ट होगी और जूही परमार के इस शो की टीम मानेसर में शूटिंग करेगी.

मानेसर में की जाएगी शूटिंग 
सीरियल में नजर आ रहे एक्टर राघव तिवारी ने इस बात का खुलासा किया है. राघव ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए बताया कि लॉकडाउन लगने की खबर आने के बाद प्रोडक्शन हाउस हरियाणा ने शूटिंग का डिसीजन लिया है. टीम अगले 15 दिनों तक मानेसर में शूटिंग करेगी और हम अपना काम करना जारी रखेंगे. टीम 16 अप्रैल को दिल्ली जाएगी और फिर वहां से  मानेसर जाएगी. पिछले साल टीवी सीरियल्स की कई माह तक शूटिंग रुकी रही थी, लेकिन इस बार शूटिंग नहीं रोकी जाएगी.  

कई टीवी शो की शूटिंग लोकेशन में बदलाव
कई टीवी शो मेकर्स ने शूटिंग लोकेशन बदली है. एकता कपूर के सीरियल कुंडली भाग्य के आगे की शूटिंग गोवा होगी, वहीं स्टार प्लस के सीरियल इमली, गुम है किसी के प्यार में और मेहंदी है रचने वाली की शूटिंग हैदराबाद में की जाएगी. सीरियल पांड्या स्टोर की शूटिंग राजस्थान के बीकानेर में की जाएगी. 
   

यह भी पढ़ें
 जब पैपराजी को देखकर भागने लगीं अभिनेत्री हिना खान, बोलीं- प्लीज़ मुझे जाने दो

चार बार शादी कर चुके हैं कबीर बेदी, परवीन बाबी के बारे में कही ये बड़ी बात



Love Calculator:
True Love Calculator

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *