kriti sanon varun dhawan 1618681392


बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन और अभिनेत्री कृति सेनन फिल्म भेड़िया के शूट में बिजी थे और शूटिंग सेट से अलग अलग फोटोज वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे थे। इस बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर कृति और वरुण ने शेयर किया है, जो काफी फनी है।

कृति ने शेयर किया वीडियो
दरअसल कृति ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया। वीडियो में वरुण केक काटते नजर आ रहे हैं। वहीं वीडियो में वरुण के साथ एक शख्स और दिखाई दे रहा है और उस शख्स की गोदी में छोटी बच्ची भी मौजूद है। वीडियो में दिखता है कि वरुण केक कट करते हैं और बेटी की जगह पिता को खिला देते हैं। वीडियो के कैप्शन में कृति ने लिखा- ‘ये शायद आपका दिन बना दे। हम सभी वहां थे, थे न? मैं विश्वास नहीं कर सकती कि वरुण तुमने ऐसा किया।’

वरुण ने मांगी माफी
कृति सेनन के वीडियो शेयर करने के कुछ देर बाद उस ही वीडियो को वरुण धवन ने भी सोशल मीडिया पर शेयर किया। वीडियो के कैप्शन में वरुण धवन ने लिखा- बेटी का बर्थडे, बनाया बाप ने। मुझे माफ कर दो।’ दरअसल वीडियो में नजर आ रहा है कि छोटी बच्ची केक खाना चाह रही थी, लेकिन शायद वरुण का उस पर ध्यान ही नहीं गया। इस फनी वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स के साथ ही साथ सितारे भी काफी पसंद कर रहे हैं और खूब कमेंट्स कर रहे हैं।

वरुण और कृति के प्रोजेक्ट्स
बता दें कि एक ओर जहां वरुण और कृति फिल्म भेड़िया में एक साथ नजर आएंगे तो वहीं दोनों सेलेब्स के पास कई और फिल्में भी खाते में हैं। कृति सेनन भेड़िया के अलावा फिल्म बच्चन पांडे, ओम राउत की आदिपुरुष और दिनेश विजान की एक फिल्म में नजर आएंगी। वहीं वरुण धवन के खाते में मिस्टर लेले और जुग जुग जियो शामिल हैं।





Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *