dfebe0af656bb5f011bb5f6a7f1d2c8c original


बिग बॉस 14 फेम पवित्रा पुनिया ने एक दिन पहले अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया. वह 34 साल की हो गई हैं. उनके ब्वॉयफ्रेंड और एक्टर एजाज खान ने बेहद खास अंदाज में उनका बर्थडे सेलिब्रेट किया. सेलिब्रेशन की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी काफी तेजी से वायरल हुई हैं. अब अपने जन्मदिन के मौके पर पवित्रा ने एजाज खान के साथ रिलेशनशिप को लेकर कई हैरान करने वाले खुलासे किए हैं.

पवित्रा पुनिया इंडिया फोरम को दिए इंटरव्यू में बताया कि एजाज खान के धर्म को लेकर उनकी मां परेशान हैं. उन्होंने ये भी बताया कि उनके परिवार में एजाज की उम्र और धर्म को लेकर किस तरह की बाते हो रही हैं. उन्होंने कहा,”हम दोनों एक-दूसरे को समझने की कोशिश कर रहे हैं और एक-दूसरे की बहुत इज्जत करते हैं.”

उम्र के गैप से कोई फर्क नहीं पड़ता

पवित्रा ने आगे कहा,”एक-दूसरे को समझना बहुत जरूरी है नहीं तो रिश्तों में दिक्कत आने लगेंगी. हम दोनों एक-दूसरे का बहुत ख्याल रखते हैं. एक-दूसरे को खोने से डरते हैं. मुझे एजाज खान की उम्र से कोई फर्क नहीं पड़ता है. मेरे मम्मी-पापा के दौर में भी 10-12 साल का अंतर होता था और अब ऐसा हो रहा है, तो कोई बुराई नहीं है. एजाज अभी 45 साल के हैं.”

यहां देखिए एजाज खान का इंस्टाग्राम पोस्ट-



मां को एजाज के धर्म से परेशानी

पवित्रा पुनिया ने एजाज के धर्म के बारे में आगे कहा, “हम दोनों का धर्म अलग हैं. हमारे परिवार चाहते हैं कि दोनों इस रिश्ते को वक्त दें. एक-दूसरे के परिवार को जान लें. मेरी मां एजाज के धर्म को लेकर परेशान रहती हैं लेकिन मेरि पिता इस रिश्ते बहुत खुश हैं. मेरी मम्मी को लगता है कि हम दोनों की संस्कृति काफी अलग है. “

ऐसे बढ़ी नजदीकियां

बता दें कि बिग बॉस 14 में पवित्रा पुनिया और एजाज खान काफी नजदीकियां बढ़ी.  दोनों ने बतौर कंटेस्टेंट इस रियलिटी शो में हिस्सी लिया था. पवित्रा काफी पहले ही शो से बाहर हो गई थीं. जबकि एजाज खान को अपने प्रोजेक्ट कमिटमेंट के चलते बाहर होना पड़ा. शो के बाद भी दोनों अक्सर एक साथ दिखाई दिए. 

ये भी पढ़ें-

Sara Ali Khan की लव- स्टोरी पर मां अमृता सिंह ने लगाया Full Stop, बोली – अभी उसे करियर पर ध्यान देना चाहिए

म्यूजिक डायरेक्टर श्रवण राठौड़ का हुआ अंतिम संस्कार, पत्नी और बड़ा बेटा नहीं कर पाए आखिरी दर्शन





Love Calculator:
True Love Calculator

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *