jobs


BRO Recruitment 2021: भारतीय रक्षा मंत्रालय के तहत आने वाले बॉर्डर रोड ऑर्गनाइजेशन (BRO) ने 627 पदों पर निकाली गई भर्ती के लिए आवेदन करने की अंतिम तारीख बढ़ा दी है. इच्छुक उम्मीदवार अब 5 मई 2021 तक आवेदन कर सकते हैं. बीआरओ ने पहले 459 पदों पर भर्तियों का नोटिफिकेशन जारी किया था, लेकिन अब ऑर्गनाइजेशन ने इन पदों की संख्या बढ़ाकर 627 कर दी है. इसके लिए बीआरओ ने संशोधित नोटिफिकेशन जारी किया है. इन पदों पर उम्मीदवारों का चयन बीआरओ द्वारा आयोजित परीक्षा के आधार पर किया जाएगा.

भर्ती की महत्वपूर्ण तारीखें
इन पदों के लिए नोटिफिकेशन बीते फरवरी में जारी किया गया था और तभी से आवेदन शुरू हो गए थे. हालिया नोटिस के मुताबिक अब योग्य कैंडिडेट्स इन पदों के लिए 05 मई 2021 तक आवेदन फॉर्म भरकर निर्धारित पते पर भेज सकते हैं. 

इन पदों पर की जाएगी भर्ती 
जारी किए गए नोटिफिकेशन के मुताबिक ड्राफ्ट्समैन के 43 पद, स्टोर सुपरवाइजर के 11 पद, रेडियो मेकेनिक के 4 पद, लैबोरेटरी असिस्टेंट के 1 पद, मल्टी स्किल्ड वर्कर (मेसन) के 100 पद, मल्टी स्किल्ड वर्कर (ड्राइवर इंजन स्टेटिक) के 150 पद और स्टोर कीपर (टेक्निकल) के 318 पदों के लिए उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा. इस बारे में ज्यादा जानकारी के लिए आप बीआरओ का नोटिफिकेशन देख सकते हैं.

कैसे करें आवेदन
इन पदों पर आवेदन करने के लिए आपको बॉर्डर रोड ऑर्गनाइजेशन की वेबसाइट http://www.bro.gov.in पर जाना होगा. यहां आपको इस भर्ती का नोटिफिकेशन मिल जाएगा, जिसमें आपको आवेदन फॉर्म मिल जाएगा. आप इसे डाउनलोड करके जरूरी दस्तावेजों के साथ आखिरी तारीख से पहले ‘कमांडेंट जीईआरएफ सेंटर, दिघी कैंप, पुणे- 411015’ पते पर भेज सकते हैं. ज्यादा जानकारी के लिए आप वेबसाइट पर उपलब्ध नोटिफिकेशन को देख सकते हैं. 

यह भी पढ़ें: Railway DFCCIL Recruitment 2021: डेडिकेटेड फ्रेट कॉरिडोर कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया में 1074 पदों पर होगी भर्ती, ऐसे करें आवेदन

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *