Huawei Band 6


Huawei ने अपने वियरेबल्स पोर्टफोलियो का विस्तार करते हुए शुक्रवार को मलेशिया में Band 6 को लॉन्च किया. फिटनेस बैंड एक बड़े AMOLED डिस्प्ले और एक दमदार बैटरी के साथ आता है. इसके अलावा इसमें हार्ट मॉनिटरिंग सेंसर, स्लीप ट्रैकर, ब्लड ऑक्सीजन ट्रैकर, स्ट्रेस मॉनिटरिंग सहित कई हेल्थ फीचर्स हैं. इसमें 96 वर्कआउट मोड दिए गए हैं. यह बैंड पहली नजर में अपनी बड़ी AMOLED डिस्प्ले से स्मार्टवॉच की तरह दिखता है.

Huawei Band 6 की कीमत

Huawei Band 6 की कीमत की बात करें तो इसे मलेशिया में 219 मलेशियन रिंगिट में लॉन्च किया गया है. यह राशि भारतीय रुपये में लगभग 3,800 रुपये होती है. स्मार्ट बैंड को अम्बर सनराइज, फॉरेस्ट ग्रीन और ग्रेफाइट ब्लैक के दिलचस्प कलर ऑप्शन में लॉन्च किया गया है. बैंड 6 मलेशिया में Huawei के ऑफीशियल स्टोर पर रविवार से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा. इसके भारत सहित दूसरे देशों में लॉन्चिंग की फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी गई है.

Huawei Band 6 के स्पेसिफिकेशन

Huawei Band 6 में 1.47 इंच की फुलव्यू डिस्प्ले है. डिस्प्ले 282 PPI के साथ 194 x 368 पिक्सल के हाई रिज़ॉल्यूशन के साथ आता है. बैंड 96 वर्कआउट मोड, ऑल-डे Spo2 मॉनिटरिंग, TruSleep 2.0 स्लीप ट्रैकिंग, TruSeen 4.0 24×7 हार्ट रेट मॉनिटरिंग, मासिक धर्म ट्रैकिंग और TruRelax स्ट्रेस मॉनिटरिंग टेक्नोलॉजी के साथ आता है. इसके साथ ही इसमें UV ट्रिटेट स्किन फ्रेंडली सिलिकॉन स्टैप है.

Huawei Band 6 के बारे में सबसे अच्छी बात इसकी बैटरी लाइफ है. कंपनी के अनुसार, बैंड सामान्य इस्तेमाल के लिए 14 दिन और हेवी यूज के लिए 10 दिन की बैटरी लाइफ देता है. इसके साथ ही 5 मिनट के चार्जिंग से 2 दिन का बैटरी बैकअप मिलता है.

यह भी पढ़ें

फोन में एंड्रॉयड अपडेट से पहले यह खबर जरूर पढ़ें, नहीं तो उठाना पड़ सकता है भारी नुकसान

WhatsApp जल्द लॉन्च करेगा यह शानदार फीचर, जानिए क्या है खास



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *