kangana ranaut sonu sood 1619193419


कोरोना काल के मसीहा कहलाने वाले अभिनेता सोनू सूद ने कोविड 19 को मात दे दी है। सोनू सूद ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी है कि उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आ गई है। इस खबर के सामने आने के बाद अभिनेता के फैन्स काफी खुश हैं और सोशल मीडिया पर अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इस बीच कंगना रनौत ने भी इस बारे में ट्वीट किया है।

क्या है कंगना का ट्वीट
कंगना रनौत ने सोनू सूद के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, ‘सोनू जी आपने कोविड वैक्सीनेशन का पहला डोज ले लिया था, ऐसे में आप जल्दी ही कोरोना को मात दे सके। शायद आप भारत की बनी वैक्सीन और उसके इफेक्ट्स की तारीफ करना चाहते हो, और साथ ही लोगों को इसके लिए प्रोत्साहित करना चाहें।’ इसके साथ ही कंगना ने पोस्ट में इसके एक्सापायर होने की भी बात कही।

सोनू सूद ने तस्वीर के साथ दी जानकारी
सोनू सूद ने कोरोना को मात दे दी है। इस बात की जानकारी खुद सोनू सूद ने सोशल मीडिया पर दी है। सोनू सूद ने अपनी एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वो मास्क लगाए नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही इस फोटो के कैप्शन में सोनू सूद ने लिखा- टेस्टिड कोविड 19 निगेटिव। बता दें कि 17 अप्रैल को सोनू सूद कोविड पॉजिटिव हुए थे और उन्होंने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी थी कि वो कोरोना संक्रमित हो गए थे। 

फैन्स हो गए थे उदास
बता दें कि सोनू सूद के कोविड पॉजिटिव होने की वजह से उनके फैन्स काफी उदास हो गए थे। इसके बाद सोनू ने एक और पोस्ट में कहा था – कोरोना की ऐसी की तैसी, जल्दी मिलता हूं। बता दें कि करीब 6-7 दिन में ही सोनू ने कोरोना को मात दे दी है। सोनू सूद के पहले अर्जुन रामपाल ने भी एक हफ्ते के अंदर ही कोरोना को मात दी थी और पोस्ट में उन्होंने बताया था कि ये वैक्सीनेशन की वजह से हो पाया है।





Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *