sumeet vyas son 1619163425


सुमीत व्यास की वाइफ एकता कौल ने एक प्यारा वीडियो शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने बताया है कि उनका बेटा पहली चलना सीखा है वो भी ‘शोले’ फिल्म देखते हुए। एकता ने हेमा मालिनी को टैग करके मैसेज लिखा है। उन्होंने बताया है कि हेमा मालिनी को बचाने के लिए उनके बेटे ने 3 कदम बढ़ाए।

हेमा मालिनी को लिखा नोट

एकता ने लिखा है, हेमा मालिनी मैम मुझे नहीं पता था कि वेद अपने पहले 3 कदम आपको गब्बर से बचाने की कोशिश में लेगा। वेद ने जब आपको फिल्म में रोते देखा तो चिल्लाने लगा और मैं वही रिकॉर्ड करना चाहती थी लेकिन देखकर हैरान हो गई कि वह ना सिर्फ चिल्ला बल्कि आपको बचाने के लिए स्क्रीन की तरफ दौड़ने लगा। एकता अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र को टैग करके लिखा है, सर अगर आपको अगली बार आपकी टीम में कोई और चाहिए तो वह तैयार है। उसके पहले कदम आपके साथ शेयर कर रही हूं।

 

 

 

बच्चे के साथ अच्छा बॉन्ड चाहते हैं सुमीत

सुमीत और एकता पिछली जून बेटे वेद को जन्म दिया था। उसका नाम महाभारत के रचयिता वेद व्यास के नाम पर रखा गया था। हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में सुमीत व्यास ने बताया था कि वह चाहते हैं कि उनके बेटे के साथ उनका रिश्ता सहज रहे। वह जब भी कुछ डिसकस करने के लिए आए तो मैं उसकी मदद कर सकूं।





Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *