e9271b804f8b605b7f4c30b9fbd61149 original


बिग बॉस 14 फेम और एक्ट्रेस राखी सावंत की मां जया सावंत का ट्रीटमेंट सफल हो चुका है. राखी अपनी मां के हेल्थ अपडेट देते वक्त मीडिया के सामने ही रो पड़ी. राखी की मां पिछले कई महीनों से कैंसरग्रस्त ट्यूमर का सामना कर रही थीं. इस दौरान उन्हें कई सर्जरी से गुजरना पड़ा लेकिन एक दिन उनकी आखिरी और सफर सर्जरी हुई. 

इसके बाद राखी ने मीडिया के सामने घुटने के बल बैठकर सिर झुकाते हुए देखा गया. इस दौरान ने उन्होंने जरूरत के वक्त उनकी मदद के लिए एक्टर सलमान खान और उनके भाई और एक्टर सोहेल खान का आभार जताया और धन्यवाद कहा. राखी सावंत ने सफल ऑपरेशन के मीडिया के सामने आई और उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी एक वीडियो शेयर किया. 

राखी सावंत का एक वीडियो पैपराजी विरल भैयानी ने भी शेयर किया है. इस वीडियो में राखी सावंत कहती हैं,”सलमान भाई, आपने मेरी मां को बचा लिया. मुझे कुछ नहीं चाहिए जीवन में, मेरी मां चाहिए.” राखी ने कई बार सलमान और सोहेल का नाम लेते हुए आभार जताया. उन्होंने ये भी कहा कि सलमान खान ने उनकी मदद की भारत के सबसे बेस्ट कैंसर स्पेशलिस्ट से ट्रीटमेंट करवाकर. 

यहां देखिए राखी सावंत का ये वीडियो-



सलमान को बताया एंजल और मसीह

राखी ने ये भी कहा कि उनकी मां अब कैंसर से आजाद हो चुकी हैं. उन्होंने सलमान को ‘एंजल’ और ‘मसीह’ भी बताया और घुठने के बल बैठकर और सिर झुकाकर दोनों का आभार भी जताया. इससे पहले उन्होंने एक वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर किया. इस वीडियो में उन्होंने उनकी मां में से निकाले गए ट्यूमर और ट्रीटमेंट करने वाले डॉक्टर को दिखाया. 

यहां देखिए ऑपरेशन के लिए जाती उनकी मां



डॉक्टर और फैंस का जताया आभार

राखी ने वीडियो में ट्रीटमेंट करने वाले डॉक्टर का आभार भी जताया. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा,”मेरे सभी फैंस का धन्यवादा!! सलमान खान का धन्यवाद!! डॉ. संजय शर्मा और डॉ. चोपड़ा का धन्यवाद. हमारे सभी चाहने वालों का धन्यवाद. ऑपरेशन सफल रहा.”

ये भी पढ़ें-

ऐसा क्या हुआ जो Super Dancer के सेट पर कंटेस्टेंट्स का डांस देखकर रो पड़ीं Rekha

Indian Idol 12 के सेट पर Jaya Prada ने किया ‘मुझे नौलखा मंगा दे’ पर धमाकेदार डांस, देखें Video





Love Calculator:
True Love Calculator

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *