Karan Patel


टीवी के पॉपुलर एक्टर और ‘ये हैं मोहब्बतें’ फेम करण पटेल ने महाराष्ट्र में लगे आंशिक लॉकडाउन और प्रतिबंधों पर सवाल उठाया है. खात तौर पहले की तरह हो रही राजनैतिक रैलियों के मामले को लेकर, जहां कोरोना वायरस सुरक्षा नियमों का बिल्कुल भी पालन नहीं हो रहा है.

करण पटेल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस सवाल को उठाया है. उन्होंने लिखा,”एक्टर अपने प्रोजेक्ट्स के लिए शूटिंग जारी रखे हुए हैं. क्रिकेटर्स अपने मैच जारी रखे हुए हैं, चाहे दिन हो या रात. नेता हजारों लोगों के साथ रैली कर सकते हैं. राज्य चुनाव कर सकते हैं और आपसे वोट करने की उम्मीद कर सकते हैं. लेकिन आम आदमी काम पर नहीं जा सकता.”

मूर्खता और संवेदनहीन फैसला

करण पटेल ने आगे लिखा,”ये पूरी तरह से मूर्खता और संवेदनहीनता है.” एक्टर नकुल मेहता ने भी करण की तरह अपना पक्ष रखा है. उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा,”राजनैतिक रैली- जरूरत नहीं, बॉलीवुड अवार्ड शो- नहीं, धार्मिक आयोजन- नहीं, कुंभ मेला- बिल्कुल भी नहीं लेकिन कार में अकेले- हां!!!”

कार में मास्क पहनने पर तंज

नकुल दिल्ली में जारी हुए सरकार के उस फैसले पर प्रतिक्रिया दे रहे थे, जिसमें कार में अकेले होने पर भी मास्क पहनने का नियम लागू किया गया है. बता दें कि महाराष्ट्र में नाइट कर्फ्यू के साथ आंशिक तौर पर लॉकडाउन लगा हुआ है. इस हफ्ते से वीकेंड लॉकडाउन भी लागू हुआ है. ये सब प्रतिबंध 30 अप्रैल तक जारी रहेंगे.

व्यापारी कर रहे हैं लॉकडाउन का विरोध

हालांकि, खुदरा विक्रेता, व्यापारी और कुछ अन्य सेक्टर आंशिक लॉकडाउन के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं और सरकार द्वारा जल्द ही अपने मानक संचालन प्रक्रियाओं (एसओपी) को वापिस लेने की संभावना है और जल्द ही कुछ क्षेत्रों को छूट प्रदान करेगी, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने उनके साथ बैठक की और छूट देने का संकेत दिया है.

ये भी पढ़ें-

Dance Deewane 3 के जज धर्मेश हुए कोरोना वायरस से संक्रमित, Madhuri Dixit की रिपोर्ट नेगेटिव

Bhojpuri Song: अक्षरा सिंह के ‘ईधर आने का नहीं’ सॉन्ग का यूट्यूब पर धमाल, मिले 24 करोड़ से ज्यादा व्यूज



Love Calculator:
True Love Calculator

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *