de05f3eec90690f998f0804c200dc646 original


देश में कोरोना वायरस महामारी के चलते कई कंपनियों को हालत खराब है. हल इंडस्ट्री में कंपनियां या तो बंद हो गई या एम्पलॉइ को कम सैलरी दे रही है. कुछ ऐसा ही असर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पर भी पड़ा है. पिछले साल कई एक्टर और एक्ट्रेस ने बेरोजगारी के चलते आत्महत्या कर ली. इस बार भी पिछले साल जैसे ही हालात नजर आ रहे हैं. 

महाराष्ट्र में कोरोना के सबसे ज्यादा मामले आ रहे हैं. ऐसे में मायानगरी मुंबई में शूटिंग को पूरी तरह से रोक दिया गया है. शूटिंग स्टुडियो बंद हो गए हैं. छोटे किरदार निभाने वाला के पास काम नहीं हैं और इसकी वजह से उन्हें आर्थिक तंगी का भी सामना करना पड़ रहा है. ऐसा ही कुछ ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में नट्टू काका का किरदार निभाने वाला घनश्याम नायक के साथ भी हो रहा है. 

पिछले एक महीने से घर पर

नट्टू काका उर्फ घनश्याम नायक ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में बताया कि वह पिछले एक महीने से घर पर हैं. उन्हें ये भी नहीं पता कि उन्हें शूटिंग के लिए दोबारा कब बुलाया जाएगा या शो में उनके किरदार की शूटिंग कब से शुरू होगी. उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस महामारी के चलते अभी तो शो की शूटिंग को पूरी तरह से रोक दिया गया है. 

मार्च में आखिरी बार किया था शूट

घनश्याम नायक ने कहा,”मैंने शो के लिए आखिरी बार मार्च में एक एपिसोड शूट किया था. इसके बाद से मैं घर पर हूं. मेकर्स ने शूटिंग की जगह बचने के लिए भी कोई विचार नहीं किया है.” उन्होंने ये भी कहा कि ज्यादा उम्र होने की वजह से उनके घरवालों को उनकी चिंता होती है. इसलिए उन्होंने उन्हें घर से बाहर जाने से मना किया है. लेकिन वह सेट पर आने चाहते हैं. 



प्रोड्यूसर समेत कई कलाकार संक्रमित

बता दें कि पिछले महीने शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी और शो में गोली का किरदार निभाने वाले कुश शाह समते कई एक्टर कोरोना संक्रमित हो गए थे. हालांकि अब सब ठीक हैं और कुछ ठीक हो रहे हैं. लेकिन मुंबई में शूटिंग रुकने के वजह से सेट पर कोई भी वापसी नहीं कर पा रहा.  

ये भी पढ़ें-

सितारों में कोरोना का खौफ, पीपीई सूट पहनकर सब्जी खरीदने नकली ये अभिनेत्री

गौतम गंभीर की संस्था को अक्षय कुमार ने दिए 1 करोड़ रुपए, बोले- इस मुश्किल समय से जल्द आएंगे बाहर





Love Calculator:
True Love Calculator

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *