varun dhawan bhediya 1613972961


इन दिनों बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं, वहीं इस बीच वरुण धवन और कृति सेनन की फिल्म ‘भेड़िया’ जबरदस्त सुर्खियों में आ गई है। इस फिल्म के सेट से वरुण और कृति दोनों ही तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते दिखाए देते हैं। ‘भेड़िया’ की पूरी टीम कोरोना के खतरे के बीच कई दिनों से अरुणाचल प्रदेश में शूटिंग कर रही थी। वहीं अब इस फिल्म का शेड्यूल पूरा हो चुका है। अरुणाचल प्रदेश से ‘भेड़िया’ के सेट से कुछ अनदेखी तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं।

हाल ही में अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री Pema Khandu ने अपने ऑफिशियल ट्विटर एकाउंट पर ‘भेड़िया‘ के सेट से कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज के साथ उन्होंने लिखा- ‘भेड़िया की शूटिंग, अमर कौशक द्वारा निर्देशित बॉलीवुड की आने वाली फिल्म जिसमें वरुण धवन और कृति सेनन नजर आएंगे। ये फिल्म अपने अंतिम चरण में हैं। आज में शूटिंग की साइट पर गया। Ziro में फिल्म के क्रू से मिलकर बेहद खुशी हुई। अरुणाचल को चुनने के लिए धन्यवाद’।

इसके अलावा उन्होंने वरुण धवन का एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वो फिल्म की शूटिंग पूरी होने पर इमोशनल स्पीच दे रहे हैं। वरुण बताते हैं कि उन्हें अरुणाचल प्रदेश में शूट करना बेहद पसंद आया और ये उनके लिए हमेशा खास रहेगा’।

वरुण धवन का वीडियो शेयर करते हुए सीएम ने लिखा- ‘एक्टर वरुण धवन को सुनिए Ziro में भेड़िया की शूटिंग का अनुभव शेयर करते और अरुणाचल के लोगों के लिए दिल की बात कहते हुए। Ziro के लोगों का धन्यवाद अच्छा प्रभाव बनाने और बॉलीवुड टीम का ध्यान रखने के लिए’।
 





Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *