vishnu vishal and jwala gutta photo twitter 1618309155


भारतीय बैडमिंटन स्टार ज्वाला गुट्टा ने फैन्स को बड़ी खुशखबरी देते हुए बताया है कि वह 22 अप्रैल को अपने मंगेतर विष्णु विशाल संग शादी करने जा रही हैं। दोनों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स के जरिए फैन्स के साथ यह खुशखबरी शेयर की है। इस दौरान उन्होंने यह भी साफ कर दिया है कि उनकी शादी एक प्राइवेट इवेंट होगा, जिसमें सिर्फ करीबी लोग ही शामिल होंगे।
 
बता दें कि पिछले काफी समय से ज्वाला गुट्टा और विष्णु विशाल एक दूसरे को डेट कर रहे थे। दोनों को कई मौकों पर एक दूसरे के साथ देखा भी गया। पिछले साल ही ज्वाला के 37वें जन्मदिन पर दोनों ने सगाई की थी। अब ज्वाला ने अपनी शादी की जानकारी फैन्स संग शेयर की है।

सानिया की शादी को पूरे हुए 11 साल, पति शोएब को खास अंदाज में दी बधाई

ज्वाला गुट्टा की अश्विनी पोनप्पा के साथ जोड़ी काफी सफल रही है। 2015 में इस जोड़ी ने करियर की बेस्ट रैंकिंग हासिल की थी। उन्होंने अपने करियर के दौरान अपने साथी खिलाड़ी चेतन आनंद से 2005 में शादी की थी। लेकिन यह शादी ज्यादा दिनों तक चली नहीं और कुछ ही सालों बाद 2011 में गुट्टा ने तलाक ले लिया था। वहीं एक्टर विष्णु विशाल ने 2010 में रजनी नटराज से शादी की थी और उनका आर्यन नाम का एक बेटा है। विष्णु रजनी से 2018 में अलग हो गए थे। अर्जुन अवॉर्डी ज्वाला गुट्टा ने 2012 और 2016 के ओलंपिक में भारत का प्रतिनिधित्व किया है। 

बता दें कि ज्वाला गुट्टा का जन्म यूं तो महाराष्ट्र में हुआ था, लेकिन वह पली बड़ी हैदराबाद में और यहीं उन्होंने अपनी पढ़ाई पूरी की। हैदराबाद में ही उन्होंने बैडमिंटन खेलना शुरू किया था। भारत को इंटरनेशनल लेवल पर कई पदक जिताने वाली इस ​बैडमिंटन खिलाड़ी का प्रदर्शन शानदार रहा है। इसके साथ ही विवादों से भी उनका नाता रहा है। ज्वाला अक्सर सोशल मीडिया पर सोशल मुद्दों को लेकर अपनी राय बेबाकी से रखती हैं।

भारत ने अर्जेंटीना को हराया, FIH प्रो लीग में पहुंचा चौथे नंबर पर





Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *