farhan akhtar 1596251484


बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता फरहान अख्तर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं। वो अपने पोस्ट के जरिए देश और इंडस्ट्री से जुड़े मुद्दों पर अपनी बेबाक राय रखने के लिए पहचाने जाते हैं। हाल ही में फरहान अपने एक ऐसे ही पोस्ट के कारण जबरदस्त सुर्खियों में आ गए हैं। जिसे लेकर वो ट्रोल्स के निशाने पर आए लेकिन इन ट्रोल्स को भी फरहान ने शानदार जवाब देकर उनकी बोलती बंद कर दी। फरहान का ये ट्वीट असल में कोरोना वायरस की वैक्सीन को लेकर था।

ट्रोल्स की यूं लगाई क्लास

दरअसल, फरहान ने वैक्सीन की कीमत बढ़ने पर सवाल उठाया था, जिसके बाद वो ट्रोल्स के निशाने पर आ गए थे। वहीं इसके बाद वैक्सीन की कीमत कम करने पर सरकार की प्रतिक्रिया देखकर फरहान ने फिर से एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने ट्रोल्स को जवाब दिया। फरहान ने इस ट्वीट में लिखा- ‘ओह देखो मेरे प्यारे ट्रोल्स। सरकार भी वैक्सीन के दाम घटाने के लिए पूछ रही है। उम्मीद करता हूं कि आप सभी उनका भी TL अर्थ व्यवस्था पर लेक्चर से भर दोगे, जो आप मुझे दे रहे थे। तब तक मास्क पहने रखिए, घर पर रहिए और अपना मुंह धोइए.. मेरा मतलब है हाथ!!’

 

 

पता दे तेरा…

वहीं इसके बाद भी ट्रोल बाज नहीं आए और लिखा- ‘तेरे लिए ही कर रहे हैं, वरना कोरोना फैलाएगा’। वहीं फरहान भी पीछे नहीं हटे और तंग आकर उन्होंने इस ट्रोल का पता मांग लिया। उन्होंने इसके जवाब में लिखा- ‘पता दे तेरा, नया जोक बुक भेजता हूं’। वहीं फरहान के इस ट्वीट पर उन्हें फैंस का जबरदस्त सपोर्ट मिल रहा है। कई लोगों ने फरहान के ट्रोल करने वालों की क्लास लगाई है।





Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *