ef1363317f147f5528ddc771146cd849 original


टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हिना खान ने हाल ही में अपने पिता असलम खान को खोया है. उनके पिता का दिल का दौरा पड़ने से निधन हुआ था. हिना खान उस दौरान अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट की वजह से शहर से बाहर थीं. उनके पिता की निधन की खबर सुनने के बाद उनके फैंस दुख जताया और सोशल मीडिया के जरिए हिना खान को सपोर्ट किया. 

पिता असलम खान के जाने हिना खान टूट गई हैं और वह दुख के इस वक्त में कुछ दिनों के लिए सोशल मीडिया से दूरी बनाने का ऐलान कर चुकी हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक बयान जारी किया है. उन्होंने इस दुख की घड़ी में उन्हें और उनके परिवार को सांत्वना देने वाले दोस्तों और फैंस का भी आभार जताया है. 

यहां देखिए हिना खान का बयान-

टीम संभालेगी सोशल मीडिया अकाउंट

हिना खान ने अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा,”मेरे प्रिय पिता असलम खान 20 अप्रैल 2021 को हमे छोड़कर जन्नत में चले गए. मैं उस हर एक शख्स का आभार जताती हूं जिन्होंने इस दुख की इस घड़ी में मुझे और मेरे परिवार को सांत्वना दी. इस दौरान मैं और मेरा परिवार इस क्षति के दुख में है, मेरे अपकमिंग प्रोजेक्ट के लिए मेरी टीम सोशल मीडिया अकाउंट संभालेगी. आपके सपोर्ट और प्यार के लिए धन्यवाद.”

यहां देखिए हिना खान का इंस्टाग्राम पोस्ट-



पिता के निधन से टूट गया परिवार

बता दें कि हिना के पिता के निधन से पूरा परिवार टूट गया है. हिना खान पिता के निधन के वक्त कश्मीर में थीं, लेकिन जैसे ही उन्हें अपने पिता की खबर मिली वह तुरंत मुंबई लौट आईं. एयरपोर्ट पर हिना को स्पॉट किया गया और वह काफी भावुक थीं. हिना अपने पिता के बेहद करीब भी थीं.

ये भी पढ़ें-

फरहान अख्तर ने कोविशील्ड वैक्सीन की कीमत पर फिर उठाए सवाल तो हुए ट्रोल, बोले- फिल्म के टिकट से भी सस्ता है टीका

सलमान खान की ‘राधे’ से एक हफ्ते पहले ‘शाहरुख खान’ रिलीज करने जा रहे हैं अपनी ये फिल्म





Love Calculator:
True Love Calculator

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *