892bb356c1dee150d74382b6e221684c original


वहीं अब हिना ने अपने शुभचिंतकों के लिए मैसेज शेयर किया है और दुआओं में याद रखने की गुजारिश की है. वहीं इस बीच रूबीना दिलैक ने भी ट्वीट कर हिना को इन हालात में मजबूत बने रहने को कहा है. हिना ने भी जवाब में लिखा कि शुक्रिया रुबी, प्लीज मेरे पिता और परिवार को प्रार्थनाओं में याद करना.

हिना खान ने दिए सभी के ट्वीट के जवाब

इसके अलावा हिना ने निकी तंबोली के ट्वीट का भी जवाब दिया है. निकी ने ट्वीट किया था कि तुम्हाने पिता के निधन की खबर सुनकर बहुत दुख हुआ. जानती हूं कि तुम्हारे और परिवार के लिए ये कितना मुश्किल वक्त है. लेकिन इससे फर्क नहीं पड़ता कि वो कहां है वो हमेशा तुम्हारे साथ ही रहेंगे. वहीं इसके अलावा एजाज खान, हितेन तेजवानी, युविका चौधरी, करनवीर बोहरा और अर्जुन बिजलानी के शोक संदेश का भी हिना ने जवाब दिया है.


20 अप्रैल को हुआ था हिना के पिता का निधन

दरअसल बीस अप्रैल को हिना के पिता का कार्डियक अरेस्ट के कारण निधन हो गया था. इस घटना के वक्त हिना कश्मीर में शूटिंग कर रही थी. खबर मिलते ही वो उसी दिन मुंबई लौटी थीं. हिना अपने पिता के बेहद करीब थी और स्पेशल बॉन्ड शेयर करती थीं. वहीं पिता के निधन से अभी हिना उभरी भी नहीं थीं कि हाल ही में वो कोरोना से भी संक्रमित हो गईं. इन दिनों हिना क्वारंटीन में हैं और जरूरी एहतियात बरत रही हैं.


ये भी पढ़ें-

Irrfan First Death Anniversary: इरफान को फिल्म एक्टर बनते नहीं देखना चाहते थे उनके एक्टिंग गुरू!

शादी में जमकर लगाए Sugandha Mishra और Sanket Bhosale ने ठुमके, वीडियो आया सामने



Love Calculator:
True Love Calculator

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *