efc10b6b4c4403e92bd7b8d42277e24f original


टीवी का पॉपुलर सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12’ के सबसे ज्यादा प्रतिभाली कंटेस्टेंट पवनदीव राज कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. इन दिनों वह क्वारंटीन में हैं. हाल में वीकेंड शो एक एपिसोड में बतौर गेस्ट जब आनंदजी आए, तब पवनदीप ने क्वारंटीन रूम से ही अपनी शानदार परफॉर्मेंस दी. 

पवनदीप ने क्वारंटीन रूम ससे ही गिटार के साथ ही ‘ओ साथी रे तेरे बिना भी क्या जीना’ और ‘और इस दिल में क्या रखा है’ सॉन्ग पर फरफॉर्म किया. इन दोनों गानों में पवनदीप की परफॉर्मेंस देख जज विशाल डडलानी, नेहा कक्कड़ और हिमेश रेशमिया के साथ अन्य कंटेस्टेंट्स काफी खुश हुए और खड़े होकर शाबाशी दी. इसके साथ ही आनंदजी भी उनकी सराहना की.  

अरुणिता ने की पवनदीप की सराहना

पवनदीप की इश परफॉर्मेंस पर सभी कंटेस्टेंट्स लगातार तालियां बजाते हुए नजर आए. इतना ही नहीं, उनकी एक कंटेस्टेंट्स अरुणिता कांजीलाल भी जमकर तालियां बजाती हुईं नजर आईं.  बता दें कि ‘इंडियन आइडल 12’ अपने आखिरी दौर में हैं. शो से कई कंटेस्टेंट्स बाहर हो गए हैं. 

यहां देखिए पवनदीप का परफॉर्मेंस-

शो एविक्ट हुए नचिकेत लेले

हाल में शो से कंटेस्टेंट नचिकेत लेले एविक्ट हो गए हैं. इससे उनके फैंस के बीच नाराजगी फैल गई है. नचिकेत के साथ अन्य दो कंटेस्टेंट सवाई भट्ट और मोहम्मद दानिश एविक्शन के लिए एलिमिनेट हुए थे. दुर्भाग्य से नचिकेत लेले को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया क्योंकि उन्हें बहुत कम वोट मिले थे.

जजों पर पक्षपात का आरोप आधारहीन

नचिकेत लेले ने एक इंटरव्यू में इस पर सफाई दी है. उन्होंने कहा कि उनका ये बुरा दिन था. उन्होंने बताया कि एक ही वक्त में एक्टिंग के साथ-साथ सिंगिंग करने को लेकर उन पर काफी मानसिक दवाब था. उन्होंने जजों पर लग रहे पक्षपात के आरोपों को आधारहीन बताया है.

ये भी पढ़ें-

Akshay Kumar की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव, हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होकर घर पहुंचे

जब नेहा कक्कड़ का गाना सुनकर अनु मलिक ने खुद को मारा थप्पड़, सामने आया पुराना वीडियो



Love Calculator:
True Love Calculator

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *