Himanshu Ashok Malhotra


जन्मदिन को अक्सर परिवार या दोस्तों के साथ सेलिब्रेट किया जाता है. लेकिन इस साल हिमांशु अशोक मल्होत्रा ने अद्भुत तरीके से अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया. अपने जन्मदिन के मौके पर वह जम्मू स्थित वैष्णो देवी के दर्शन करने गए. वह अभी अपने होमटाउन दिल्ली में हैं और अपनी मां के साथ क्वैलिटी टाइम बिता रहे हैं. उनकी मां ने हाल में मोतियाबिंद का ऑपरेशन करवाया है.

हिमांशु के जन्मदिन के मौके पर उनकी पत्नी और एक्ट्रेस अमृता खानविलकर ने वैष्णो देवी जाने का प्लान बनाया था. लगभग डेढ़ साल बाद कपल का यह पहला ट्रिप था. हिमांशु का कहना है कि उनके बर्थडे पर ये अनुभव काफी बेहतरीन रहा. हिमांशु ने कहा,”मेरे लिए यह एक सबसे दैवीय अनुभव है. और मेरे जन्मदिन पर ये अनुभव बेहद खास है.”

यहां देखिए अशोक मल्होत्रा का इंस्टाग्राम पोस्ट-

अमृता ने बनाया प्लान

हिमांशु ने आगे कहा,”ये अमृता का आइडिया था कि वह वैष्णो देवी जाना चाहती हैं और मेरे जन्मदिन पर जाने का प्लान बनाया. सौभाग्य से सब ठीक हुआ और हमने जैसी योजना बनाई थी, वैसे ट्रैवल किया. ये मेरा अबतक का सबसे बेहतरीन जन्मिदन रहा है.” वैष्णो देवी से वापसी लौटने के बाद हिमांशु और अमृता एक और हफ्ता दिल्ली में रुकेंगे.

दिल्ली में अभी और रुकेंगे हिमांशु

हिमांशु ने आगे कहा,”इस बार दिल्ली में वक्त बिताने पर उन्हें बेहद खुशी हो रही है. मैं अपनी मां के साथ लंबे वक्त बाद इतना साथ रह रहा हूं. मैं जब यहां होता हूं, मैं अपने पुराने दोस्तों से मिलता हूं. दिल्ली का होने की वजह से मेरे बहुत ही कूल दोस्त हैं. हम हाल के वीकेंड में सुंदर नर्सरी गए थे और ये बहुत अच्छा अनुभव रहा. मैंने महसूस किया कि दिल्ली में कई नई जगह हैं, जिसे हमें देखना चाहिए.”

ये भी पढ़ें-

ड्रग्स केस: एजाज खान की निशानदेही पर एनसीपी की छापेमारी, टीवी एक्टर के घर से ड्रग्स बरामद

अंगूरी भाभी ने किया खुलासा- मुझसे कहा गया शादीशुदा महिलाएं हीरोइन बनने के लायक नहीं होतीं





Love Calculator:
True Love Calculator

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *