pic credit ht 1617945176


लगभग सात बाद वापसी कर रहे चेतेश्वर पुजारा आईपीएल 2021 में चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेलते नजर आएंगे। टेस्ट स्पेशलिस्ट बल्लेबाज के तौर पर मशहूर पुजारा टी-20 क्रिकेट में अपनी टेक्निक और स्ट्राइक रेट को बेहतर कर पाएंगे या नहीं इसको लेकर इन दिनों काफी चर्चा हो रही है। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली को पुजारा के स्ट्राइक रेट को देखते हुए संदेह है कि वह इंडियन प्रीमियर लीग में टेस्ट क्रिकेट की तरह सफल हो सकेंगे या नहीं। ली ने कहा कि यह टेस्ट नहीं टी-20 क्रिकेट है और यहां एक पारी महज 90 मिनट में खत्म हो जाती है। 

IPL 2021: रोहित की पलटन की नींद उड़ा देगा मैक्सवेल का यह बैटिंग

‘SportsAdda’ के साथ बातचीत करते हुए ब्रेट ली ने कहा, ‘आप इसको दो तरीके से देख सकते हैं। सबसे पहले, वह एक शानदार क्रिकेटर हैं, इसमें कोई संदेह नहीं है। बैटिंग करते वक्त उनकी टेक्निक और धैर्य को लेकर बिल्कुल भी संदेह नहीं है। लेकिन, अगर आप दूसरी चीजों को देखेंगे तो आपको सोचना पड़ेगा कि यह टेस्ट क्रिकेट नहीं है, यह टी-20 है। यहां 20 ओवर 90 मिनट में खत्म हो जाते हैं। आपको जितना हो सके उतने तेजी से रन बटोरने होते हैं। क्या वह प्रेशर की स्थिति में ऐसा कर पाएंगे? शायद वह कर पाएं। हमने अभी हाल में ऑस्ट्रेलिया सीरीज में देखा था कि वह उनको टाइम करना काफी अच्छा लगता है, तो यह एक इंटरेस्टिंग कॉल होगी। मैं पुजारा का बड़ा फैन हूं, मुझे लगता है कि उनके पास काफी कुछ है ऑफर करने के लिए। लेकिन, देखना होगा कि वह इस फॉर्मेट में कर पाते हैं या नहीं।’

आकाश ने की भविष्यवाणी, बताया मुंबई-आरसीबी में से किसे मिलेगी जीत

पुजारा का हाल में एक बैटिंग प्रैक्टिस वीडियो काफी वायरल हुआ था, जिसमें पुजारा बड़े-बड़े शॉट्स लगाते हुए नजर आ रहे थे। पुजारा को चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने उनके बेस प्राइस 50 लाख रुपए में खरीदा था। पुजारा ने कहा था कि वह विराट कोहली और रोहित शर्मा की तरह टाइमिंग पर निर्भर होकर आईपीएल 2021 में बढ़िया प्रदर्शन करने का प्रयास करेंगे। पुजारा ने साल 2014 में अपना आखिरी आईपीएल मुकाबला खेला था। 



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *