dharmendra 1618314095


कोरोना के बढ़ते संक्रमण से पूरी दुनिया परेशान हैं। इस परेशानी से बॉलीवुड सिलेब्स भी अछूते नहीं। वेटरन ऐक्टर धर्मेंद्र ने अपना एक वीडियो शेयर किया है। इसका साथ बताया है कि कोरोना के बीच बढ़ती उदासी को वह कैसे दूर कर रहे हैं। उनका ये वीडियो फैन्स को काफी पसंद आ रहा है। इस पर रवीना टंडन ने भी प्यार दिया है।

धर्मेंद्र ने दिखाया कैसे दूर करते हैं उदासी

धर्मेंद्र ने वीडियो के साथ लिखा है, बढ़ते कोरोना वायरस की खबर सुनकर मन उदास हो जाता है… तो यहां चला आता हूं। प्लीज प्लीज टेक केयर। वीडियो में वह गाय और उसकी बछड़ी को प्यार और किस करते दिख रहे हैं। धर्मेंद्र बताते हैं कि यह उनकी फैमिली है, यहां आकर उनको बहुत खुशी मिलती है।

 

 

 

फैन्स को दिखाते हैं फार्महाउस की लाइफ

धर्मेंद्र अपने फार्महाउस पर सब्जियां उगाते हैं और बढ़िया लाइफ जी रहे हैं। वह अक्सर अपने वीडियोज फैन्स के साथ शेयर करते रहते हैं। इनमें कभी जानवर दिखते हैं तो कभी साथ काम करने वाले भी नजर आते हैं। 

फ्लर्टिंग के आरोप पर ये दिया था जवाब

बीते दिनों डांस दीवाने सीजन 3 के सेट्स पर धर्मेंद्र और शत्रुघ्न सिन्हा स्पेशल गेस्ट थे। होस्ट राघव ने उनसे पूछा कि वहीदा रहमान ने कहा था कि वह सीधे दिखते हैं लेकिन बहुत बड़े फ्लर्ट हैं। इस पर धर्मेंद्र ने जवाब दिया था, ऐसे आरोप तो रोज लगते हैं यार। 





Love Calculator:
True Love Calculator

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *