1619748568


कोरोना के मामले में हर दिन इजाफा देखने को मिल रहा है। आंकड़े जिस तेजी से बढ़ रहे हैं उसके बाद अब इस बात का अंदेशा लगाया जा रहा है कि जल्द ही रोजाना केसों की संख्या चार लाख तक छू सकती है। अस्पतालों में बेड और ऑक्सीजन की कमी से मरीज जूझ रहे हैं। हालांकि मुश्किल की इस घड़ी में मदद करने के लिए हाथ भी आगे बढ़े हैं। बॉलीवुड की बात करें तो सोनू सूद पिछले लॉकडाउन से जुटे हुए हैं। वो प्रवासी मजदूरों को घर छोड़ने से लेकर उनके लिए नौकरी का इंतजाम करते दिखे। वहीं अब एक बार फिर से सोनू पूरी कोशिशों के साथ मदद कर रहे हैं।

जाहिर की चिंता
सोनू सूद ने एक वीडियो भी शेयर था जिसमें उनके फोन पर लगातार मैसेज आ रहे थे। कोई उनसे बेड तो कोई ऑक्सीजन सिलेंडर का इंतजाम करने के लिए कह रहा था। इन सबके बीच अब ऐसा लग रहा है कि संक्रमितों की बढ़ती संख्या की वजह से उनके लिए भी सभी तक मदद पहुंचाना आसान नहीं हो रहा है। अपने लेटेस्ट ट्वीट में सोनू सूद ने अपनी ये चिंता जाहिर की है। उन्होंने लिखा कि दिल्ली में इस वक्त भगवान मिल जाएं लेकिन अस्पताल में बेड मिलना बहुत मुश्किल है।

सोनू सूद का ट्वीट
देर रात सोनू सूद ने ट्वीट किया कि ‘दिल्ली में इस समय भगवान ढूंढना आसान है लेकिन अस्पताल में बेड ढूंढना मुश्किल। लेकिन ढूंढ़ ही लेंगे, बस हिम्मत मत हारना।‘

 

सरकार से की थी अपील
सोनू सूद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने सरकार से अपील की है कि वे उन बच्चों को मुफ्त शिक्षा प्रदान करें, जिन्होंने कोविड-19 के दौरान माता-पिता को खो दिया है। सोनू ने केंद्र और राज्य सरकारों से अपील करते हुए कहा है कि इन बच्चों की शिक्षा नि:शुल्क होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि इन बच्चों की शिक्षा निजी या सरकारी स्कूलों में हो, स्नातक की डिग्री हो, मेडिकल हो या इंजीनियरिंग हो, बिल्कुल मुफ्त हो ताकि उनका उज्ज्वल भविष्य हो सके। 

 





Love Calculator:
True Love Calculator

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *