2981faa9bce7e41d1b92330c6c4e0e89 original


कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और नेता राहुल गांधी हाल में कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. इसे लेकर सोशल मीडिया पर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. इस पर एक्ट्रेस माहिका शर्मा ने रिएक्शन दिया है. उन्होंने राहुल को ट्रोल करने वाले लोगों पर निशाना साधा है. माहिका का कहना है कि राहुल गांधी कोरोना वायरस को जल्द ही मात दे देंगे. 

माहिका शर्मा राहुल गांधी के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद से उनकी हेल्थ को लेकर काफी परेशान हैं. उन्होंने कहा,”राहुल गांधी भगवान की नवाजी गई शख्सियत हैं. वह बहुत जल्द इस वायरस को हरा देंगे. ये वायरस उन्हें आइसोलेट कर सकता है लेकिन हमारे और हमारे देश के लिए उनका प्यार और केयर हर दिन बढ़ रहा है.”

साल 2019 की शुरुआत में, माहिका शर्मा ने कहा था कि वह राहुल गांधी से प्यार करती हैं. उन्होंने राहुल गांधी के जीतने पर व्रत भी रखा था. इसके लिए वो सुर्खियों में बनी हुईं थीं. उन्होंने उन लोगों पर भी निशाना साधा जो राहुल गांधी के कोरोना पॉजिटिव होने को लेकर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. 

राहुल के अच्छे स्वास्थ्य की कामना

माहिका शर्मा ने कहा,”मुझे लगता है कि जो लोग किसी के खराब स्वास्थ्य पर अपनी भावनाओं को नहीं दिखा सकते हैं, वे इंसान नहीं हैं और न ही इस समाज का हिस्सा हैं. वह सिर्फ कौओं और चूहों की तरह हमें परेशान करने के लिए अस्तित्व में हैं. मैं राहुल के अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना कर रही हूं.”

कोरोना संक्रमित हुए राहुल गांधी  

बता दें कि राहुल गांधी 20 अप्रैल को कोरोना पॉजिटिव हुए थे. उन्होंने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी थी. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा,”हल्के लक्षण दिखने के बाद मैंने कोरोना टेस्ट करवाया, मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. हाल में जो भी लोग संपर्क में आए हैं, वो सभी कोरोना प्रोटोकॉल फॉलो करें और सुरक्षित रहें.”

ये भी पढ़ें-

Bikini पहन पढ़ाई करती दिखीं Kim Kardashian, Law Exam की कर रही हैं तैयारी

प्रेग्नेंट मेघन मर्कल की गोद में दिखे बेटे आर्ची, बेबी बंप ने खींचा लोगों का ध्यान, तस्वीरें हुई वायरल



Love Calculator:
True Love Calculator

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *