ba651ae8af6fc6d9733618c42e978421 original


देश में  कोरोना वायरस संक्रमण के सबसे ज्यादा मामले महाराष्ट्र में बढ़ रहे हैं. कोरोना महामारी के चलते महाराष्ट्र सरकार ने 15 दिन का लॉकडाउन का ऐलान कर दिया है. इसका असर हर क्षेत्र में पढ़ा. महाराष्ट्र में जरूरी चीजों को छोड़कर कई कंपनियां, फैक्ट्रीज और दुकानें बंद हो गई हैं. इतना हीं प्रोड्यूसर और डायरेक्टर्स को कई फिल्मों और टीवी की शूटिंग को भी रोकना पड़ गया. 

जबकि कुछ प्रोडक्शन हाउस और डायरेक्टर्स ने अन्य राज्यों में शूटिंग करने का फैसला किया है. कई प्रोडक्शन कंपनी पर आर्थिक संकट भी छा गया है. ऐसे में टीवी के पॉपुलर  शो ‘तेरी लाडली मैं’ ऑफ एयर होने जा रहा है. इस सीरियल में गौरव वाधवा, हेमांगी कवि और मयूरी कपड़ाने अहम भूमिका निभा रहे हैं. शो अभी चल ही रहा था कि मेकर्स ने इसे बंद करने का फैसला किया है.

गौरव वाधवा ने की पुष्टि

शो के लीड एक्टर  गौरव वाधवा ने इसकी पुष्टि की और इसे बेहद दुखद बताया. स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा,”हां ये खबर सही है कि शो बंद होने वाला है. मुझे भी एक दिन पहले इसके बारे में पता चला. ऐसा कोरोना वायरस महामारी की वजह से हो रहा है. इसका हमें दुख है. हम सबका इस शो से जुड़ाव था और ये दिल तोड़ने वाला है.”



इसी साल शुरू हुआ था शो

बता दें कि ये सीरियल इस साल जनवरी में ही शुरू हुआ था और इसके अबतक मात्र 78 एपिसोड ही ऑनएयर हुए थे. ये सीरियल तेलुग शो ‘मौना रागम’ का हिंदी रीमेक है. सीरियल में एक ऐसी लड़की कहानी दिखाई गई है जिसे उसके पिता इस वजह से छोड़ देते हैं क्योंकि वह एक लड़की है. ये लड़की अपनी आप को लड़कों के बराबर या उनसे बढ़कर दिखाने को लेकर संघर्ष करती है. इसकी कहानी इसी लड़की के आसपास घूमती है. 

ये भी पढ़ें-

Radhe Trailer: राधे का ट्रेलर रिलीज, क्राइम खत्म करने के लिए मारधाड़ करते नज़र आए सलमान खान

एक्टर अमन वर्मा की मां का हुआ निधन, सोशल मीडिया पर शेयर लिखा इमोशनल नोट

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI





Love Calculator:
True Love Calculator

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *