Karana Jotwani


टीवी शो कुरबान हुआ, आपके आ जाने से जैसे कई टीवी सीरियल में काम कर चुके एक्टर करण जोतवानी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. करण ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी है. अपनी पोस्ट में उन्होंने बताया कि पिछले दो दिन उनके लिए बहुत बुरे रहे. उन्होंने इसे बुरा सपना बताया है.

करणा जोतवानी पिछले दो दिन से बुखार, शरीर में दर्द और सिर दर्द जैसी बीमारियों से जूझ रहे हैं. करण के दोस्त और फैंस उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं. उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर की और कोरोना संक्रमण के बाद अपने अनुभवों को दोस्तों और फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं.

करण ने लिखा,”दुर्भाग्य से में कोरोना वायरस से संक्रमित हो गया हूं. मुझे इसके लक्षण भी हैं. पिछले कुछ दिनों में जो मेरे संपर्क में आए, मैं उन सभी से प्रार्थना करता हूं कि वह अपना भी कोरोना टेस्ट करवाएं. मुझे बहुत तेज बुखार के साथ शरीर में दर्द, सिर दर्द और खासी हो रही है. यह नैतिक तौर पर आपकी सामाजिक जिम्मेदारी है कि ईमानदार रहे और शरीर में इसके लक्षणों या असुविधाओं के बारे में बात करें और एक रेड फ्लैग उठाएं. “

यहां देखिए करण जोतवानी का इंस्टाग्राम पोस्ट-

करण ने आगे लिखा,”खैर, ये महामारी है. बिना लक्षण से लेकर लक्षण दिखने जैसे कई केस सामने आ रहे हैं. मैं पिछले दो दिनों से इन लक्षणों के साथ बुरे सपने की तरह झेल रहा हूं. मैं आपको डराने की कोशिश नहीं कर रहा, सिर्फ तथ्यों को बता रहा हूं कि मैं क्या महसूस कर रहा हूं. वायरस की रेंज व्यापक है. सुरक्षित रहें. मास्क पहनें और सेनिटाइज करते रहें.”

ये भी पढ़ें-

Birthday Special: अजय देवगन की इन फिल्मों ने बनाया उन्हें एक्शन और कॉमेडी का किंग, ये हैं उनकी यादगार फिल्में

क्वारंटीन में ‘कुमकुम भाग्य’ देख रहे हैं कार्तिक आर्यन, एकता कपूर से कही ये बात





Love Calculator:
True Love Calculator

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *