tata tigor 1618226191


भारतीय बाजार में कॉम्पैक्ट सेडान कार की डिमांड हमेशा से रही है। कम कीमत, शानदार स्पेस और बेहतर माइलेज के चलते लोग इस सेग्मेंट को खासा पसंद करते हैं। यदि आप भी एक किफायती सेडान कार खरीदने की सोच रहे हैं तो Tata Tigor आपके लिए बेहतर विकल्प हो सकती है। ग्लोबल NCAP क्रैश टेस्ट में 4 स्टार रेटिंग पाने वाली ये कार देश की सबसे सुरक्षित सेडान है। इस समय कंपनी इस कार की खरीद पर आकर्षक फाइनेंस स्कीम ऑफर कर रही है। 

Tata Tigor अपने सेग्मेंट की बेस्ट सेलिंग कारों में से एक है। यह कार कुल 6 वैरिएंट्स में उपलब्ध है, जिसमें XE, XM, XZ, XZ+, XMA और XZA+ शामिल है। इसकी कीमत 5.49 लाख रुपये से लेकर 7.63 लाख रुपये के बीच है। कंपनी ने इस कार को IMPACT 2.0 डिजाइन लैंग्वेज पर तैयार किया है। इसमें कंपनी ने नए डिजाइन का बंपर और फ्रंट ग्रिल दिया है।  

इस कार में कंपनी ने 1.2 लीटर की क्षमता का 3 सिलिंडर युक्त पेट्रोल इंजन का प्रयोग किया है। जो कि 86PS की पावर और 113Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इसमें 5 स्पीड मैनुअल और AMT गियरबॉक्स दिया गया है। जहां तक फीचर्स की बात है तो इसमें पुश स्टार्ट/स्टॉप बटन, 7 इंच का ट्च स्क्रिन इंफोटेंमेंट सिस्टम दिया गया है। जिसे एप्पल कार प्ले और एंड्रॉयड ऑटो से कनेक्ट किया जा सकता है। 

बेहद सुरक्षित है कार: 

इस कार में सेफ्टी को लेकर भी खास पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। नई Tata Tigor में कंपनी ने एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS), इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन (EBD), रियर पार्किंग सेंसर, डुअल फ्रंट एयरबैग, स्पीड अलर्ट, सीट बेल्ट रिमाइंडर जैसे फीचर्स को बतौर स्टैंडर्ड शामिल किया गया है। भारतीय बाजार में यह कार मुख्य रूप से Maruti Dzire और Honda Amaze जैसी कारों को टक्कर देती है। 

tata tigor

क्या है स्कीम: कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार इस कार की शुरुआती कीमत महज 5.49 लाख रुपये है। यदि आप इस कार को फाइनेंस करवाते हैं तो मासिक किश्त के तौर पर महज 4,111 रुपये की EMI देनी होगी। NCAP ग्लोबल क्रैश टेस्ट में इस कार को 4 स्टार रेटिंग मिली है।  सामान्य तौर पर यह कार 20.3 किलोमीटर तक का माइलेज देती है। फाइनेंस से जुड़ी अधिक जानकारी के लिए अपने नजदीकी डीलरशिप से संपर्क करें। 

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *