Kapil Sharma


टीवी के पॉपुलर कॉमेडियन और ‘द कपिल शर्म शो’ के होस्ट कपिल शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अक्सर बेटी और परिवार के साथ वाली तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. इन दिनों वह घर पर बैठे हैं. ‘द कपिल शर्मा शो’ फरवरी में ऑफ एयर हो गया था. ऑफ एयर होने की वजह कपिल शर्मा की पैटरनिटी लीव थी.

हाल में कृष्णा अभिषेक ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि ‘द कपिल शर्मा शो’ कई बदलावों के साथ मई से ऑनएयर होगा. इस बीच कपिल शर्मा अपने दोनों बच्चों के साथ एन्जॉय कर रहे हैं. इसके साथ ही वह फैंस के लिए लाइव चैट सेशन का भी आयोजन करते हैं. एक चैट सेशन के दौरान उन्होंने कहा कि वे खुद घर पर बैठे हैं और उनके पास कोई काम नहीं है.

साथ काम करना चाहता है एक फैन

दरअसल, कपिल शर्मा ने मंगलवार को फैंस के लिए ट्विटर पर ‘आस्क मी एनिथिंग’ सेशन रखा. इस सेशन के दौरान एक फैन ने कपिल से पूछा,”सर मैं आपके साथ काम करना चाहता हूं. क्या मुझे मौका मिल सकता है?” कपिल शर्मा ने इस पर कहा,”मैं तो अभी खुद घर बैठा हूं भाई.”

यहां देखिए कपिल शर्मा का जवाब

परिवार संग सेलिब्रेट किया बर्थडे

बता दें कि तीन अप्रैल को कपिल शर्मा ने बच्चों और परिवार के साथ अपना 40वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया. ये बर्थडे उनके लिए बेहद खास हैं क्योंकि ये बर्थडे वो अपने दूसरे बेबी के साथ पहली बार मना रहे हैं. कपिल के जन्मदिन के मौके पर उनके टीवी और फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े उनके दोस्तों ने जन्मदिन की बधाई दी है.

सुनील ग्रोवर के वापसी की उम्मीद

कपिल के बर्थडे पर एक्टर सुनील ग्रोवर ने भी उन्हें जन्मदिन की बधाई दी. उन्होंने ट्वीट में लिखा,”जन्मदिन की शुभकामनाएं कपिल शर्मा. शुभकामनाएं और प्यार. खुश और स्वस्थ रहो पाजी.” सुनील के इस विश फैंस फिर से कयास लगाने लगे हैं कि आने वाले वक्त में ‘द कपिल शर्मा शो’ के नए सीजन में सुनील ग्रोवर की वापसी हो सकती है.

ये भी पढ़ें-

शिल्पा शेट्टी ने शेयर की योग करते हुए तस्वीर, कहा- अनुशासन के जरिए मिलेगी सफलता

TV कलाकार Jennifer Winget ने शेयर की स्विमसूट में तस्वीर, कातिल अदा देख यूजर्स हुए दीवाने





Love Calculator:
True Love Calculator

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *