kangana ranaut 1616492092


बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। वो इंडस्ट्री और देश से जुड़े कई मुद्दों पर अपनी बेबाक राय रखती नजर आ जाती हैं। वहीं कई बार कंगना ट्रोल्स को शानदार जवाब देने के कारण भी चर्चा में आ जाती हैं। हाल ही में कुछ ऐसा ही देखने को मिला, जब कंगना ने नवरात्रि पर स्वादिष्ट दिख रहे व्यंजनों से सजी थाली की फोटो शेयर की। वहीं, इस थाली में प्याज देखकर कई यूजर्स उन्हें ट्रोल करते दिखाई दिए। हालांकि, कंगना ने इन ट्रोल्स को शानदार जवाब भी दे दिया।

कंगना ने दिखाई हलवा, रायता, पूरी और छोले से सजी प्लेट

कंगना ने अपने ट्विटर एकाउंट पर खाने की प्लेट की एक तस्वीर शेयर की इस प्लेट में हलवा, रायता, पूरी और छोले जैसे व्यंजन दिखाई दिए। वहीं छोले की कटोरी पर कंगना ने प्याज और हरी मिर्च से गार्निशिंग की, कंगना ने ये फोटो शेयर करते हुए लिखा- ‘जरा सोचिए जब घर में ऐसा दिखने वाला प्रसादम बना हो और आपका अष्टमी व्रत हो। अष्टमी की हार्दिक शुभकामनाएं’।

 

 

प्याज के कारण हुईं ट्रोल

वहीं कंगना के खाने में प्याज देखकर लोग उन्हें ट्वीट के रिप्लाई में ट्रोल करने लगे। इस पर कंगना ने जवाब देते हुए लिखा, ‘हां लेकिन अपने घर में सिर्फ मैं ही व्रत कर रही हूं, मैंने ये पहले ही बता दिया मेरा व्रत है और मैं नहीं खा रही हूं। असल में इसी बारे में ये पोस्ट है, मैंने ये थाली अपने भाई के लिए सजाई है। जो किसी काम से घर आया था। कुछ लोग वाकई बहुत स्लो होतो हैं huh…!’

 

 

ट्विटर पर हुआ ट्रेंड 

इसके बाद #Onion ट्विटर पर ट्रेंड करता नजर आया। वहीं कंगना ने अपने ट्वीट को रीट्वीट करते हुए भी इस पर जवाब दिया। उन्होंने लिखा- ‘मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि #Onion टॉप ट्रेंड्स में से है। खैर ये किसी को नुकसान पहुंचाने के लिए नहीं था। मेरा व्रत है और अगर मेरा परिवार प्रसादम के साथ सलाद खाना चाहता है तो उन्हें अपमानित मत करें’।
 





Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *