isha ambani 1618400020


देश की सबसे स्टाइलिश बिजनसवुमन और रिलायंस इंड्रस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी अपने हुनर के साथ-साथ अपने स्टाइल और ड्रेसिंग सेंस को भी अच्छी तरह कैरी करना जानती हैं। मां नीता अंबानी की ही तरह ईशा को भी भारतीय परिधानों से काफी प्यार है। यही वजह है कि वह शादी-ब्याह या फिर घर में कोई त्योहार हो, ईशा ट्रेडिशनल ड्रेस में ही नजर आती हैं। अगर आपके घर में भी कोई फेस्टिवल या फिर शादी आने वाली है तो आप ईशा अंबानी के साड़ी कलेक्‍शन से अच्‍छे टिप्‍स और आडिया ले सकती हैं। 

ईशा अंबानी ने इस फोटो में अबू जानी संदीप खोसला की डिजाइन की हुई सिल्‍वर और ब्‍लैक रंग की साड़ी पहनी हुई है। ईशा अंबानी ने अपनी इस ब्‍लैक हैवी डिटेलिंग वाली साड़ी के साथ सिलवर टेसल ऑफ शोल्‍डर ब्‍लाउज कैरी किया हुआ है। ईशा इस साड़ी में बेहद स्‍टाइलिश नजर आ रही हैं। आप भी घर के किसी नाइट पार्टी फंक्शन के लिए इस तरह की साड़ी पहन सकती हैं। 

isha ambani

ईशा अंबानी की इस साड़ी को भी फैशन डिजाइनर अबू जानी संदीप खोसला ने डिजाइन किया है। यह साड़ी ईशा अंबानी ने अपनी बुआ की बेटी की शादी की पार्टी में पहनी थी। फ्रेंच फ्लोरल लेस वर्क वाली इस साड़ी में ईशा अंबानी ग्लैमरस नजर आ रही हैं। इस खूबसूरत साड़ी के साथ ईशा अंबानी ने हॉल्‍टर नेक ब्‍लाउज पहना था। साड़ी को स्‍टाइलिश अंदाज देने के लिए ईशा अंबानी ने सिल्‍वर बेल्‍ट पहनी थी जो साड़ी की खूबसूरती को और भी बढ़ा रही थी। आजकल बेल्‍ट साड़ी का क्रेज महिलाओं के बीच काफी ट्रेंड में है। ईशा के इस लुक से टिप्स लेकर आप भी अपनी पार्टी में स्टाइलिश क्वीन का खिताब जीत सकती हैं।  

isha ambani
इस तस्‍वीर में ईशा अंबानी ने फैशन डिजाइनर अनामिका खन्‍ना की डिजाइन की हुई शरारा साड़ी पहनी है। अनामिका खन्‍ना ने इस साड़ी में अपना सिग्‍नेचर वर्क किया है। इस साड़ी में जहां पल्‍लू और ब्‍लाउज में मल्‍टी कलर थ्रेडवर्क किया गया है वहीं पर पैंट में मटैलिक वर्क किया गया है। 

isha ambani
ईशा अंबानी का यह साड़ी लुक दिवाली के मौके पर कैमरे में कैद किया गया है। ईशा ने अपनी टील ग्रीन कलर की हेवी बनारसी साड़ी के साथ रानी पिंक कलर का हेवी वर्क वाला वेलविट ब्लाउज पहना हुआ था। उन्होंने अपनी इस साड़ी के साथ हेवी जूलरी टीमअप की हुई थी। ईशा की यह खूबसूरत साड़ी मशहूर फैशन डिजाइनर सब्यसाची ने डिजाइन की थी। 

 isha ambani

ईशा ने अपनी इस फोटो में ब्लैक कलर की प्लेन फ्रिल वाली रेडी टू वेअर साड़ी पहन रखी थी। इस साड़ी का हाइलाइट ब्लैक और गोल्डन कलर का चौड़ा बेल्ट है, जिसपर सब्यसाची का रॉयल बंगाल टाइगर का लोगो भी बना हुआ था। अगर आपको साड़ी पहनने में परेशानी होती है तो आप कुछ इस तरह का ऑप्शन चुन सकती हैं।

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *