ashutosh rana covid 19 1618335414


कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। देश में बढ़ते मामलों के बीच कई बॉलीवुड सितारे संक्रमित हो चुके हैं। वहीं अब अभिनेता आशुतोष राणा भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्होंने खुद इस बारे में सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी है। उन्होंने लंबे पोस्ट में बताया कि किस तरह उन्हें आज बैठकी के दिन पता चला की वो कोविड-19 संक्रमित हो चुके हैं। इससे पहले आशुतोष राणा तब सुर्खियों में आए थे जब उन्होंने अपनी पत्नी रेणुका शहाणे के साथ कोविड-19 वैक्सीन का पहला डोज लिया था।

शुभ दिन मिली में पनप रहे विकार की जानकारी…

आशुतोष राणा ने अपने फेसबुक एकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए फैंस को एक लंबे पोस्ट में जानकारी दी है कि वो कोरोना पॉजिटिव पाए हैं। उन्होंने लिखा- ‘आज भारतीय नव वर्ष आरम्भ हो रहा है, इसे चैत्र नवरात्र भी कहा जाता है, आज से नौ दिनों तक भारतवर्ष में जगतजननी मां दुर्गा का पूजन, हवन, स्मरण किया जाएगा। इस अत्यंत शुभ दिवस पर यदि आपको आपकी देह में पनप रहे विकार की जानकारी मिल जाए तो इससे शुभ कुछ हो ही नहीं सकता। यह जगतजननी की विशेष अनुकम्पा है कि मुझे आज बैठकी के दिन पता चला की मैं कोरोना ग्रस्त हो चुका हूं’।

 

 

पूरे परिवार के कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट आनी बाकी

उन्होंने आगे बताया कि- ‘मैं तत्काल ही इस विकार से मुक्त होने दिशा में बढ़ गया हूं, मुझे परमपूज्य गुरुदेव दद्दाजी की कृपा पर अखंड विश्वास है की मैं शीघ्र ही स्वस्थ हो जाऊंगा। मैंने अपने सम्पूर्ण परिवार का टेस्ट भी करवा लिया है जिसकी रिपोर्ट कल आ जाएगी। किंतु 7 अप्रैल के बाद अपने सम्पर्क में आए हुए सभी मित्रों, शुभचिंतकों, प्रशंसकों से निवेदन है की वे भी निर्भय होकर अपनी जांच करवाएं’।

 

 

बता दें कि इससे पहले 6 अप्रैल को आशुतोष राणा की पत्नी और एक्ट्रेस रेणुका शहाणे ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर तस्वीर शेयर करते हुए बताया था कि वो पति के साथ कोरोना वैक्सीन की पहली डोस लेने जा रही हैं।



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *