akshay kumar 1617600209


अक्षय कुमार कोविड पॉजिटिव होने के बाद हॉस्पिटल में एडमिट हो चुके हैं। यह जानकारी उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी। 4 अप्रैल को उन्होंने इंस्टाग्राम पर कोरोना संक्रमित होने की खबर दी थी। आज बताया है कि उनकी तबीयत ठीक है लेकिन अहतियात के तौर पर अस्पताल में भर्ती हो गए हैं। अक्षय कुमार ने जल्द वापस आने की उम्मीद जताई है।

 

अक्षय कुमार ने लिखा ये मैसेज

अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, आप सभी की विशेज और प्रार्थनाओं केलिए शुक्रिया, ये काम कर रही हैं। मैं ठीक हूं लेकिन सावधानी के तौर पर मेडिकल अडवाइस पर मैं हॉस्पिटल में एडमिट हो गया हूं। जल्द लौटने की उम्मीद करता हूं। ध्यान रखें।

 

 

कोरोना के बाद लिखा था ये मैसेज

 

अक्षय कुमार ने 4 अप्रैल को इंस्टाग्राम पर लिखा था, मैं सभी को जानकारी देना चाहता हूं कि आज सुबह मेरा कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। प्रोटोकॉल्स का पालन करते हुए मैंने खुद को तुरंत आइसोलेट कर लिया है। मैं होम क्वॉरंटीन हूं और जरूरी मेडिकल केयर ले रहा हूं। जो भी मेरे कॉन्टैक्ट में आए हैं मैं उन सभी से रिक्वेस्ट करता हूं कि वे अपना टेस्ट करवा लें और ध्यान रखें। जल्द ही वापसी करूंगा। अक्षय कुमार फिल्म ‘राम सेतु’ की शूटिंग कर रहे थे। उनके पॉजिटिव होने के बाद 45 जूनियर आर्टिस्ट्स को भी कोरोना होने की खबर आई है। फिल्म में अक्षय के साथ नुसरत भरूचा और जैकलीन फर्नांडिस भी हैं।

 

ये भी पढ़ें: अक्षय कुमार के बाद ‘राम सेतु’ के 45 जूनियर आर्टिस्ट कोरोना संक्रमित, सभी जल्द शुरू करने वाले थे शूटिंग

 

 





Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *