govinda birthday 1576910891


बॉलीवुड में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। एक के बाद एक कई सेलेब्रिटीज के कोरोना संक्रमित पाए जाने की खबरों ने फैंस को बुरी तरह डरा दिया है। रविवार को अभिनेता अक्षय कुमार के बाद इंडस्ट्री के एक और दिग्गज कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। हाल ही में मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि अभिनेता गोविंदा की कोविड-19 जांच रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। गोविंदा ने खुद इन खबरों की पुष्टि की है। इसके साथ ही बताा है कि उनकी हालत कैसी है।

अभिनेता गोविंदा की उम्र 57 वर्ष है और वो अपनी फिटनेस का काफी ख्याल रखते हैं। वहीं कोरोना संक्रमित पाए जाने की खबरों के बाद न्यूज 18 की एक रिपोर्ट में IANS के हवाले से बताया गया है कि एक्टर ने खुद बताया है कि वो जरूरी मेडिकल गाइडेंस ले रहे हैं और अभी क्वारंटाइन में हैं। उन्होंने अपने संपर्क में आए लोगों से भी कोरोना जांच करवा लेने की अपील की है। 

गोविंदा ने IANS को बताया कि ‘मैं खुद को टेस्ट कर रहा है और सभी कोरोना वायरस को दूर रखने के लिए सभी जरूरी सावधानी बरत रहा हूं। हालांकि, आज मैं कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया हूं, मुझे हल्के लक्षण हैं। घर पर बाकी सभी लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। मेरी पत्नी सुनीता कुछ हफ्तों पहले ही Covid-19 से ठीक हुई हैं’।



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *