hrithik roshan prabhas 1615509748


साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म वॉर (War) ने उस साल के सभी बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ते हुए कई नए रिकॉर्ड्स कायम किए थे। फिल्म में पहली बार टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) एक साथ नजर आए थे। दमदार एक्शन से भरपूर फिल्म को सभी ने खूब पसंद किया था, इस बीच अब वॉर 2 को लेकर चर्चा का बाजार गर्म है। बताया जा रहा है कि वॉर 2 को पहली फिल्म से भी दमदार बनाया जाए, इसकी तैयारियां शुरू हो गई हैं।

वॉर 2 में प्रभास की एंट्री
वॉर के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद को लेकर ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि उन्होंने ऋतिक रोशन और प्रभास (Prabhas) को एक एक्शन फिल्म में साथ लाने का फैसला किया है। बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक ये फिल्म वॉर 2 होगी और इसे पिछली फिल्म से भी अधिक ग्रैंड बनाया जाएगा।

विलेन बन सकते हैं प्रभास
याद दिला दें कि वॉर में विलेन के किरदार में नजर आए टाइगर श्रॉफ के किरदार की मौत हो गई है। ऐसे में अब फिल्म को एक दमदार विलेन चाहिए होगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में प्रभास एक धांसू विलेन के रूप में नजर आ सकते हैं। बता दें कि अगर ऐसा होता है तो पहली बार प्रभास और ऋतिक किसी फिल्म में एक साथ नजर आएंगे।

 

सिद्धार्थ के करियर की सबसे बड़ी फिल्म
बॉलीवुड लाइफ ने सूत्र के मुताबिक बताया है कि सिद्धार्थ आनंद इन दिनों प्रभास के साथ एक फिल्म के लिए चर्चा में हैं, जो उनके करियर की सबसे बड़ी फिल्म है। सिद्धार्थ आनंद और प्रभास के बीच कई मुलाकातें हो चुकी हैं। प्रभास को सिद्धार्थ का आइडिया पसंद आया है और उन्होंने निर्देशक को बाउंड स्क्रिप्ट के साथ वापस आने को कहा है।

प्रभास और ऋतिक के प्रोजेक्ट्स
गौरतलब है कि प्रभास और ऋतिक, दोनों ही सिनेमा के बड़े नाम है। एक ओर जहां ऋतिक रोशन जल्दी ही दीपिका पादुकोण के साथ फाइटर में नजर आएंगे तो वहीं दूसरी ओर प्रभास की अगली फिल्म राधे- श्याम है। फिल्म में प्रभास की जोड़ी पूजा हेगड़े के साथ दिखेगी। इसके अलावा प्रभास आदिपुरुष  और सल्लार में भी नजर आएंगे।





Love Calculator:
True Love Calculator

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *