khushi aaliya 1615613177


फिल्ममेकर अनुराग कश्यप की बेटी आलिया और खुशी कपूर के बीच गहरी दोस्ती है। दोनों एक-दूसरे के लिए मजेदार इंस्टा पोस्ट करती रहती हैं। बीते दिनों खुशी लॉस ऐंजिलिस पहुंचीं और डेढ़ साल बाद उनसे मिलकर आलिया काफी खुश हैं।

2019 में खुशी से मिली थीं आलिया
आलिया के यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो है। इसमें आलिया कहती हैं, मैंने बहुत एक्साइटिंग दिन प्लान किया था। मेरी बेस्ट फ्रेंड घर से मुझसे मिलने लॉस ऐंजिलिस आई थी। मैं उससे नवंबर 2019 के बाद नहीं मिली थी। तब हम न्यू यॉर्क में मिले थे और मैं पागल हुई जा रही थी। यह सबसे लंबा वक्त है जब मैं उसके बिना रही हूं।

 

 

आलिया ने खुशी से करवाया मजेदार सीन
अपनी ऑनलाइन क्लास खत्म करने के बाद आलिया और उनके बॉयफ्रेंड शेन खुशी को लेने एयरपोर्ट पहुंचे। वे लंच के लिए गए जहां उनकी दोस्त पर्ल मलिक मिले। लंच के बाद सभी मस्ती कर रहे थे। तभी खुशी से एक सीन करने को कहा गया जिसमें पर्ल डायरेक्टर बनीं और आलिया सिनेमैटोग्राफर। पर्ल ने खुशी से कहा कि उन्हें एक ऐसी लड़की का रोल करना है जो अपने बॉयफ्रेंड से मिलने LA आई है। वह बस उनके घर पहुंचती हैं और पता चलता है कि लड़का उन्हें धोखा दे रहा है। 

 

अनुराग कश्यप की बेटी आलिया ने बताया खुशी कपूर को अपनी ‘पत्नी’, शेयर की फोटो

 

जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करेंगी खुशी
पर्ल के इतना कहते ही खुशी जोर से हंसकर पूछती हैं, किस लड़के में इतनी हिम्मत है? खुशी को ये सीन करना था और यह सीन शुरू होते ही वह हंस पड़ती हैं। आलिया उन्हें सीन समझाती हैं लेकिन दूसरी बार भी खुशी अपनी हंसी नहीं रोक पातीं। बोनी कपूर की बेटी जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं। 



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *