Private jobs


UPPCL Stenographer Final Result 2021: उत्तर प्रदेश पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड (UPPCL) ने स्टेनोग्राफर ग्रेड III भर्ती परीक्षा का फाइनल रिजल्ट जारी कर दिया है. कॉरपोरेशन ने अक्टूबर 2019 में इन पदों के लिए आवेदन मांगे थे. पिछले साल जनवरी में इन पदों के लिए लिखित परीक्षा आयोजित की गई थी. लिखित परीक्षा में पास होने वाले अभ्यर्थियों को जनवरी 2021 में स्किल टेस्ट के लिए बुलाया गया था. जो अभ्यर्थी स्किल टेस्ट में शामिल हुए थे, वे अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं. फाइनल रिजल्ट में चयनित अभ्यर्थियों को नियुक्ति प्रक्रिया में शामिल किया जाएगा.

इस लिंक से चेक करें रिजल्ट

जो अभ्यर्थी जनवरी 2021 में आयोजित हुए स्किल टेस्ट में शामिल हुए थे, वे उत्तर प्रदेश पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड की आधिकारिक वेबसाइट  www.upenergy.in/uppcl/en/page/vacancy-results पर जाकर अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं. अभ्यर्थियों को रिजल्ट चेक करने के लिए अपना रोल नंबर और जन्मतिथि दर्ज करनी होगी. इसके अलावा वेबसाइट पर जो अभ्यर्थी चयनित हुए हैं उनकी सूची भी मिल जाएगी.

जल्द शुरू होगी नियुक्ति प्रक्रिया

कॉरपोरेशन की तरफ से जारी किए गए फाइनल रिजल्ट में जिन अभ्यर्थियों को चयनित किया गया है उन्हें जल्द ही नियुक्ति प्रक्रिया में शामिल होने के लिए बुलाया जाएगा. यह प्रक्रिया पूरी होने के बाद उन्हें संबंधित विभाग में नियुक्त कर दिया जाएगा. गौरतलब है कि इन पदों के लिए हजारों अभ्यर्थियों ने आवेदन किया था.

MP Police Constable Exam 2021 Postponed: एमपी पुलिस कॉन्स्टेबल भर्ती परीक्षा हुई स्थगित, जल्द जारी होगा नया शेड्यूल

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *