2021 renault triber 1615300523


फ्रांस की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी Renault ने आज भारतीय बाजार में अपनी मशहूर एमपीवी Triber के नए फेसलिफ्ट मॉडल को लॉन्च किया है। आकर्षक लुक और दमदार इंजन क्षमता से सजी इस MPV की कीमत 5.30 लाख रुपये से लेकर 7.65 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) तय की गई है। इस कार को ग्राहक 11,000 रुपये के बुकिंग अमाउंट के साथ बुक कर सकते हैं। 

बता दें कि, कंपनी ने इस एमपीवी को पहली बार साल 2019 में लॉन्च किया था। अब कंपनी ने इसके नए फेसलिफ्ट मॉडल को पेश किया है। अब तक कंपनी ने इसके 70,000 से ज्यादा यूनिट्स की बिक्री की है। कंपनी ने इसके नए मॉडल में कुछ खास फीचर्स को शामिल किया है जो कि इसे पिछले मॉडल के मुकाबले बेहतर बनाते हैं। 

हुए हैं ये बदलाव: नई Renault Triber में कंपनी ने स्टीयरिंग माउंटेड ऑडियो और फोन कंट्रोल्स, डुअल टोन एक्सटीरियर, ड्राइवर सीट एड्जेस्टर, LED टर्न इंडिकेटर्स के साथ कुछ अन्य फीचर्स को शामिल किया है। इस कार में आसानी से 7 लोग बैठ सकते हैं इसके तिसरी पंक्ति (थर्ड रो) में कंपनी ने डिटैचेबल सीट्स दिए हैं जिसे जरूरत पड़ने पर फोल्ड किया जा सकता है। इसमें सेग्मेंट में सबसे ज्यादा 625 लीटर का बूट स्पेस मिलता है। 

नई Triber को कंपनी ने कुल पांच आकर्षक रंगों में पेश किया है, जिसमें मेटल मस्टर्ड, इलेक्ट्रिक ब्लू, मून लाइट सिल्वर, आइस कूल व्हाइट और सेडार ब्राउन शामिल हैं। वहीं RXZ वेरिएंट में कंपनी डुअल टोन बॉडी कलर भी दे रही है, जो इसे और भी ज्यादा स्पोर्टी बनाता है। इस कार में कंपनी ने सेफ्टी का भी ध्यान दिया है, इसमें 4 एयरबैग दिए गए हैं। 

2021 renault triber

इंजन क्षमता: इस कार के मैकेनिज्म में कंपनी ने कोई भी बदलाव नहीं किया है। ये कार एकमात्र 1.0 लीटर की क्षमता के नेचुरल एस्पायर्ड पेट्रोल इंजन के साथ बाजार में आती है। ये इंजन 71bhp की पावर और 96Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इसमें 5 स्पीड मैनुअल और ऑटोमेटिक गियरबॉक्स दिया गया है। 

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *