oppo 1615518731


Oppo ने Find X स्मार्टफोन सीरीज के तहत तीन स्मार्टफ़ोन को लॉन्च किया है। जिनके नाम Oppo Find X3 Pro, Oppo Find X3 Lite, Oppo Find X और Oppo Find X3 Neo है। ये फ़ोन Find X स्मार्टफोन सीरीज का तीसरा जनरेशन है। Oppo Find X3 स्मार्टफोन को Qualcomm Snapdragon 888 चिपसेट के साथ लॉन्च किया गया है। बताते चलें की इस सीरीज के Pro मॉडल का बैक पैनल Apple iPhone 12 की तरह ही दिखता है। ये सभी स्मार्टफ़ोन शानदार कैमरा, डिस्प्ले और बैटरी के साथ आते हैं। आइए आपको बताते हैं इनकी कीमत और फीचर्स:

 

ये भी पढ़ें:- WhatsApp यूजर्स को जल्द मिल सकता है एक खास फीचर, व्हट्सऐप पर ही में देख सकेंगे Instagram Reels

Oppo Find X3 Series के फ़ोन की कीमत 
Oppo की इस सीरीज में Oppo Find X3 Pro सबसे पॉपुलर स्मार्टफोन है। जिसकी कीमत कंपनी ने ग्लोबली 1,149 यूरो यानी करीब 99,800 रुपये के लगभग रखी है। वहीं Oppo Find X3 के 8GB + 256GB वैरिएंट की कीमत 4,499 yuan यानी 50,478 रुपये के लगभग रखी गई है। कंपनी ने अब तक Oppo Find X3 Lite और opp Find X3 Neo की कीमतों की घोषणा नहीं की है। जल्द ही भारत में भी इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग के साथ बिक्री शुरू हो जाएगी। फिलहाल इस सीरीज के मोबाइल की ग्लोबल लॉन्चिंग हुई है।

 

OPPO Find X3 Pro के फीचर्स
सबसे पहले बात करते हैं इस सीरीज के सबसे चर्चित फ़ोन Find X3 Pro के बारे में। यह प्रीमियम स्मार्टफोन 6.7 इंच के AMOLED डिस्प्ले के साथ आता है। फ़ोन में Qualcomm Snapdragon 888 प्रोसेसर मौजूद है। फोन में QHD+ डिस्प्ले का इस्तेमाल किया गया है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। फोन के बैक में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन में दो 50MP के Sony IMX766 सेंसर दिए गए हैं। इसके अलावा इसमें 13MP का टेलिफोटो सेंसर, 3MP का मैक्रो सेंसर भी दिया गया है। सेल्फी के लिए फोन में 32MP का कैमरा दिया गया है। फ़ोन में 4500mAh की बैटरी मिलती है जो 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट देती है।

 

ये भी पढ़ें:- Aadhaar के गलत इस्तेमाल को लेकर न करें अब चिंता, अपनी जरूरत के हिसाब से करें लॉक या अनलॉक, जानिए क्या हैं आधार लॉक करने के फायदे

 

OPPO Find X3 Neo की खासियतें 
इस फ़ोन में 6.55 इंच का AMOLED डिस्प्ले पैनल दिया गया है, जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz देता है। फोन Qualcomm Snapdragon 865 प्रोसेसर के साथ आता है। Find X3 Neo के कैमरे की बात करें तो इसके बैक में भी क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन में 50MP का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। सेल्फी के लिए इसमें 32MP का पंच-होल कैमरा दिया गया है। 

 

OPPO Find X3 Lite के स्पेसिफिकेशन 
यह स्मार्टफोन इस सीरीज का सबसे अफोर्डेबल फ़ोन है। इसके फीचर की बात करें तो यह 8GB RAM + 128GB स्टोरेज के साथ आता है। इसमें 6.4 इंच का FHD+ 90Hz डिस्प्ले फीचर दिया गया है। इसके बैक में भी क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन के बैक में 64MP का प्राइमरी कैमरा सेंसर, 8MP का वाइड एंगल सेंसर, 2MP का मैक्रो और 2MP का डेप्थ सेंसर मिलता है। सेल्फी के लिए इसमें भी 32MP का कैमरा दिया गया है। यह फोन 4,300mAh बैटरी और 65W फास्ट चार्जिंग फीचर के साथ आता है।



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *