money


नई दिल्ली: एमटीएआर टेक्नोलॉजीज (MTAR Technologies) का आईपीओ आज तीन मार्च को खुल चुका है. पहले ही दिन इस आईपीओ को निवेशकों का बंपर रिस्पॉन्स मिला है. इस आईपीओ के लिए निवेशक 5 मार्च तक अप्लाई कर सकते हैं. इस आईपीओ के जरिए कंपनी 596.41 करोड़ रुपये जुटाना चाहती है.

एमटीएआर टेक्नोलॉजीज का आईपीओ निवेशकों के लिए ओपन हो चुका है. पहले ही दिन इस आईपीओ के लिए 3.68 गुना आवेदन आ चुके हैं. इस आईपीओ के लिए कंपनी ने 574-575 रुपये का प्राइस बैंड रखा है. इस आईपीओ के तहत निवेशक अधिकतम 13 लोट के लिए अप्लाई कर सकते हैं. प्रत्येक लोट में 26 शेयर होंगे.

हालांकि कंपनी की ओर से प्री-आईपीओ प्लेसमेंट के जरिए 100 करोड़ रुपये पहले ही जुटा लिए गए हैं. इस आईपीओ के जरिए कंपनी की ओर से 21.48 लाख फ्रेश शेयर जारी किए जाएंगे. वहीं ऑफर फॉर सेल (OFS) के माध्यम से 82.24 लाख इक्विटी शेयर जारी किए जाएंगे.

कंपनी का कारोबार

एमटीएआर टेक्नोलॉजीज रक्षा, स्वच्छ ऊर्जा, न्यूक्लीयर और अंतरिक्ष सेगमेंट से जुड़े इंजीनियरिंग प्रोडक्ट्स का उत्पादन करती है. हैदराबाद में कंपनी की सात उत्पादन यूनिट हैं. एमटीएआर टेक्नोलॉजीज की ऑर्डर बुक में 48% हिस्सेदारी रक्षा और अंतरिक्ष सेगमेंट की है. इसके अलावा न्यूक्लीयर से 28% और स्वच्छ उर्जा से 24% ऑर्डर बुक तैयार होती है.

यह भी पढ़ें:

नौकरी देने वाली कंपनियां बढ़ीं, फाइनेंस और आईटी में मिल रहे हैं ज्यादा मौके

म्यूचुअल फंड निवेशकों में फ्लोटर फंड की बढ़ी डिमांड, क्या आपको भी करना चाहिए निवेश?



Car Home Loan EMI:
Car Loan EMI Calculator

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *