Rubina Abhinav


बिग बॉस 14 की विनर रुबीना दिलाइक और उनके पति अभिनव शुक्ला का पहला म्यूजिक वीडियो लॉन्च हो चुका है. इस म्यूजिक वीडियो का नाम ‘मरजानेया’ है. इस गाने को नेहा कक्कड़ ने गाया है. इसमें रुबीना और अभिनव की रोमांटिक केमेस्ट्री देखने को मिल रही है. इस गाने में रुबीना अभिनस से एक अटेंशन सीकिंग पार्टनर के किरदार में दिखाई दे रही हैं.

गाने के पहले सीन में देख सकते हैं कि रुबीना एक शॉपिंग मॉल से बहुत सारे कपड़े खरीदरती है और उसके पास कई शॉपिंग बैग्स हैं, लेकिन अभिनव उन्हें इग्नोर करते हैं. जब देखते हैं कि रुबीना गुस्सा हो रही हैं, तब वह माफी मांगते हैं और सभी शॉपिंग बैग्स उठाते हैं. वहीं, दूसरे सीन में डेट के दौरान अभिनव लैपटॉप पर बिजी हैं और रुबीना उनकी अटेंशन पाने के लिए रोने लगती हैं.

आखिरी सीन में अभिनव पूल के किनारे लेटे हुए हैं और एक दूसरी महिला के साथ बात करने की कोशिश करते हैं, तभी रुबीना उन्हें देख लेती हैं और गुस्सा होकर वहां से जाने लगती हैं. इसके बाद अभिनव उनके पीछे जाते हैं और नाचते हुए सॉरी बोलते हैं. इसके बाद रुबीना खुश होती हैं और उनके गाल पर किस करती हैं. अभिनव उन्हें अपनी गोद में उठा लेते हैं.

यहां देखिए रुबीना और अभिनव का म्यूजिक वीडियो-

साथ में नहीं दिखीं नेहा कक्कड़

इस गाने में सिंगर नेहा कक्कड़ का एपीयरेंस भी बहुत अच्छा है. वह कई बार दिखाई देती हैं, लेकिन वह इस गाने में एक भी बार रुबीना और अभिनव के साथ नहीं दिखाई दीं हैं. इस म्यूजिक वीडियो का पहले सीन आपको सिद्धार्थ शुक्ता और शहनाज गिल पर फिल्माया गया टोनी कक्कड़ का ‘शोना-शोना’ सॉन्ग की याद दिलाता है.

यहां देखिए रुबीना दिलाइक का इंस्टाग्राम पोस्ट-

फैंस का जताया आभार

इस गाने के लॉन्च होने की जानकारी देते हुए रुबीना दिलाइक ने एक क्लिप भी फैंस के साथ शेयर की है. इसमें वह अपने डांसिंग मूव्स दिखा रही हैं. रुबीना ने इसे शेयर करते हुए नेहा कक्कड़, अपने पति और अपने फैंस का आभार भी जताया है.

ये भी पढ़ें-

Happy Birthday Shashi Kapoor: 20 साल की उम्र में जेनिफर को दिल दे बैठे थे शशि कपूर, कर चुके हैं कई हॉलीवुड फिल्मों में काम

Couple Goals: पत्नी जेनेलिया को लगी हाथ में चोट, उनके बाल संवारते दिखे रितेश देशमुख, वीडियो वायरल





Love Calculator:
True Love Calculator

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *