prithviraj tondaiman lakshay sheoran and kynan chenai photo credit twitter 1616928348


भारत के केनान चेनाई, पृथ्वीराज टोंडाइमान और लक्ष्य श्योराण ने आईएसएसएफ (अंतरराष्ट्रीय निशानेबाजी खेल महासंघ) विश्व कप की पुरुष टीम ट्रैप स्पर्धा में स्लोवाकिया को हराकर गोल्ड मेडल के साथ अपने अभियान को शानदार तरीके से खत्म किया। फाइनल में स्लोवाकिया के मिशेल स्लामका, फिलिप मारिनोव और एड्रियन ड्रोबनी की टीम ने 2-0 की बढ़त कायम कर ली थी, लेकिन फिर भारतीय टीम ने वापसी करते हुए स्कोर 2-2 और 4-4 से बराबर किया।

ISSF वर्ल्ड कप: भारतीय महिला टीम ने ट्रैप इवेंट में जीता गोल्ड मेडल

निर्णायक दौर में भारतीय निशानेबाजों ने दो प्वॉइंट्स जुटाकर 6-4 से मुकाबला अपने नाम कर लिया। ब्रॉन्ज मेडल के मुकाबले में कजाखस्तान की एक अन्य टीम ने कतर को हराकर पदक हासिल किया। विक्टर खसयानोव, मैक्सिम कोलोमेट्स और एंड्री मोगिलेवस्की की कजाखस्तान की टीम ने कतर के मुहम्मद अल-रौमीह, सैयद अबुशारिब और नासिर अली अल हमीदी को 6-4 से हराया।

संजीव-सावंत ने राइफल थ्री पोजिशन के मिक्स टीम इवेंट में जीता गोल्ड

भारतीय टीम गुरुवार को हुए क्वालीफिकेशन में 494 प्वॉइंट्स के साथ दूसरे स्थान पर थी, जबकि स्लोवाकिया की टीम 498 प्वॉइंट्स के साथ पहले स्थान पर थी। कजाखस्तान (489) तीसरे, कतर (466) चौथे और यूएई (327) पांचवें स्थान पर रहा था। केनान इससे पहले व्यक्तिगत पुरुष टैप स्पर्धा में शुक्रवार को चौथे स्थान पर रहे थे।
 



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *