honda shine offer 1615811220


Honda Shine Offer: भारतीय बाजार में कम्यूटर सेग्मेंट की बाइक्स की डिमांड सबसे ज्यादा रहती है। कम कीमत, लो मेंटनेंस और बेहतर माइलेज के चलते लोग ज्यादार इस सेग्मेंट की बाइक्स को वरियता देते हैं। यदि आप भी एक किफायती कम्यूटर बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो ये आपके लिए बेहतर मौका है। जापानी वाहन निर्माता कंपनी Honda अपनी मशहूर बाइक Shine पर आकर्षक फाइनेंस ऑफर दे रही है। इस बाइक को आप बेहद न्यूनतम डाउन पेमेंट देकर घर ला सकते हैं। 

Honda Shine बाजार में कुल दो वेरिएंट में उपलब्ध है, जिसमें ड्रम ब्रेक और डिस्क ब्रेक वेरिएंट शामिल है। इस बाइक में कंपनी ने कुछ नए फीचर्स और तकनीक को भी शामिल किया है जो कि इसे पिछले मॉडल के मुकाबले बेहतर बनाते हैं। कंपनी ने इस बाइक में 124cc की क्षमता का सिंगल सिलिंडर युक्त इंजन का प्रयोग किया है जो कि 10.7PS की पावर और 11Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। 

कम खर्च में Honda Activa खरीदने का मौका! लो डाउन पेमेंट पर हर महीने देनी होगी महज 2,307 रुपये EMI

इस बाइक में अल्टरनेटर करेंट जेनरेटर (ACG) तकनीक का प्रयोग किया है। इसमें LED हेडलाइट और फुली डिजिटल कंसोल के साथ इंजन किल स्विच भी दिया गया है। इसके ट्वीन पॉड क्लस्टर में स्पीड, ऑडो और फ्यूल गेज जानकारी मिलती है। इसके फ्रंट में टेलेस्कोपिक फॉर्क और पिछले हिस्से में एड्जेस्टेबल शॉक सस्पेंशन दिया गया है। इसके दोनों वेरिएंट में कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम (CBS) मिलता है। 

कंपनी ने हाल ही में Honda Shine की कीमतों को अपडेट किया है, जिसके बाद ये बाइक तकरीबन 1,159 रुपये तक महंगी हो गई है। इसके ड्रम ब्रेक वेरिएंट की कीमत 70,478 रुपये और डिस्क ब्रेक वेरिएंट की कीमत 75,274 रुपये तय की गई है। बाजार में ये बाइक मुख्य रूप से Hero Super Splendor जैसी बाइक को टक्कर देती है। 
 

क्या है स्कीम: कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार Honda अपने वाहनों के रेंज पर आकर्षक फाइनेंस स्कीम ऑफर कर रही है। जिसके अनुसार यदि आप इस बाइक को फाइनेंस करवाते हैं तो आपको महज 2,499 रुपये डाउन पेमेंट देना होगा। इसके अलावा 6.5% की दर से 100% फंडिंग की भी सुविधा दी जा रही है। बाइक को क्रेडिट कार्ड या डेबिट कार्ड से फाइनेंस करवाने पर 5,000 रुपये का कैशबैक भी दिया जा रहा है।

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *