hero electric 1615908276


भारतीय बाजार में पिछले कुछ सालों में इलेक्ट्रिक वाहनों की डिमांड में बड़ा बदलाव देखने को मिला है। बढ़ते फ्यूल प्राइसेस के चलते ज्यादातर लोग इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहनों में दिलचस्पी दिखा रहे हैं। हालांकि बाजार में स्टार्ट-अप से लेकर कई बड़ी कंपनियां मौजूद हैं, लेकिन इस सेग्मेंट में Hero Electric सबसे बड़ा नाम बनकर उभरा है। कंपनी ने एक नया कीर्तिमान स्थापित करते हुए पिछले साल 50,000 से ज्यादा गाड़ियों की बिक्री की है। इतना ही नहीं, इस मार्च महीने में कंपनी अपने चुनिंदा इलेक्ट्रिक स्कूटरों पर आकर्षक ऑफर भी दे रही है। 

Hero Electric ने अपने एक बयान में कहा है कि, बीते साल 2020 में कंपनी ने 50,000 से ज्यादा दोपहिया इलेक्ट्रिक वाहनों की बिक्री की है। इस आंकड़े के साथ बिक्री के मामले में ये दुनिया की सबसे बड़ी इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी बन गई है। कंपनी ने ये भी कहा है कि अब उसकी मौजूदगी देश भर में 600 से ज्यादा ट्च प्वाइंट्स के साथ कुल 500 शहरों में हो गई है। 

Must Read: भारत ही नहीं पाकिस्तान में भी है इस छोटी कार का जलवा, ये हैं बेस्ट सेलिंग कारें

हीरो इलेक्ट्रिक के मुख्य कार्यकारी अधिकारी सोहिंदर गिल ने इस मौके पर कहा कि, “बीता साल हम सभी के लिए बेहद चुनौतियों भरा था, लेकिन हीरो इलेक्ट्रिक ने जो कर दिखाया है वो हम सभी के लिए गौरव की बात है। तमाम चुनौतियों के बावजूद हमने अपने लक्ष्य को पूरा किया और सफलता हासिल की, इस पर हमें गर्व है।”

कंपनी का ऑफर: Hero इस महीने अपने स्कूटरों के विस्तृत रेंज के कुछ चुनिंदा मॉडलों पर आकर्षक ऑफर दे रहा है। इस ऑफर के तहत ग्राहक 4,000 रुपये तक की छूट का लाभ उठा सकते हैं। कंपनी अपने स्कूटरों पर 5 साल तक के लिए एक्सटेंडेड वारंटी भी दे रही है, जो कि सीमित समय के लिए ही उपलब्ध है। कंपनी का व्हीकल पोर्टफोलियो सबसे सस्ते एंट्री लेवल मॉडल Flash से शुरू होता है जिसकी कीमत 39,990 रुपये है। वहीं सबसे महंगा मॉडल Optima E5 है, जिसकी कीमत 66,551 रुपये है। 

नोट: यहां पर स्कूटर के ऑफर के बारे में जो भी बातें बताई गई है वो कंपनी के आधिकारिक वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार है। डिस्काउंट और ऑफर के बारे में पूरी जानकारी के लिए अपने नजदीकी डीलरशिप से संपर्क जरूर करें। देश के अलग अलग लोकेशन और डीलरशिप के अनुसार इसमें भिन्नता संभव है। 

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *