alia bhatt emraan hashmi 1616519730


बॉलीवुड में सीरियल किसर के नाम से मशहूर अभिनेता इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) का जन्मदिन 24 मार्च को होता है। इमरान हाशमी ने सिर्फ रोमांस ही नहीं बल्कि एक्शन और कॉमेडी के किरदारों से भी दर्शकों का दिल जीता है। जन्मदिन के खास मौके पर हम आपको बताते हैं इमरान हाशमी के बारे में कुछ खास बातें।

फुटपाथ से किया बॉलीवुड डेब्यू
इमरान हाशमी ने साल 2003 में फिल्म फुटपाथ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। फिल्म कुछ खास नहीं चल पाई लेकिन इमरान हाशमी दर्शकों की नजरों में आ गए। इसके बाद 2004 में रिलीज हुई फिल्म मर्डर ने इमरान हाशमी को स्टारडम दिलवाया। मर्डर की रिलीज के बाद इमरान हाशमी ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा।

सीरियल किसर का मिला टैग
इमरान हाशमी अपनी शुरुआती हर फिल्म में अभिनेत्री के साथ किसिंग सीन्स को लेकर खूब चर्चा में रहे। हालांकि अब इमरान हाशमी का सीरियल किसर टैग धीरे धीरे कम हो रहा है और इस बात से इमरान हाशमी काफी खुश भी हैं। हाल ही में उन्होंने मुंबई सागा की रिलीज के बाद एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें खुशी है कि दर्शक अब उनके किस सीन्स से आगे बढ़कर भी उन्हें देख रहे हैं और खूब पसंद कर रहे हैं।

आलिया भट्ट के हैं कजिन
बता दें कि इमरान हाशमी अभिनेत्री आलिया भट्ट के कजिन हैं। दरअसल  इमरान हाशमी के पिता का नाम अनवर हाशमी है, जो एक्ट्रेस पूर्णिमा दास वर्मा (असली नाम नाम महरबानो अली) के बेटे हैं। वहीं, पूर्णिमा की बहन शिरीन मोहम्मद अली थीं, जो निर्देशक महेश और मुकेश भट्ट की मां हैं। इस रिश्ते से इमरान हाशमी मुकेश भट्ट के भतीजे हुए और पूजा-आलिया भट्ट के कजिन। इतना ही नहीं, डायरेक्टर मोहित सूरी भी इमरान हाशमी के भाई हैं।

इमरान का फिल्मी करियर
बता दें कि इमरान हाशमी अपने करियर में कई हिट फिल्में दे चुके हैं। इमरान की फिल्मों के साथ ही साथ उनकी अधिकतर फिल्मों के गाने भी सुपरहिट हुए हैं। इमरान की हिट लिस्ट में मर्डर, गैंगस्टर, जन्नत सहित कई फिल्में शुमार हैं। इमरान हाल ही में फिल्म मुंबई सागा में नजर आए थे और जल्दी ही उनकी फिल्म चेहरे रिलीज होगी। चेहरे में इमरान हाशमी के साथ अमिताभ बच्चन और रिया चक्रवर्ती भी नजर आएंगे।





Love Calculator:
True Love Calculator

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *