Entertainment 1


टीवी के पॉपुलर डांसिंग रियलिटी शो ‘डांस दीवाने 3’ के लेटेस्ट एपिसोड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. ये वीडियो बहुत ही इमोशनल कर देने वाला है. इस वीडियो में कंटेस्टेंट की गरीबी का झलक और उसके खाने के बारे में पूछा जा रहा है. जिस पर अमन बताते हैं कि उन्हें पसंद तो बहुत कुछ लेकिन रोटी-सब्जी खाकर ही काम चला लेते हैं क्योंकि उनके पास पैसे नहीं है.

अमन की ये बात सुनकर वहां मौजूद सभी जज माधुरी दीक्षित, रेमो डीसूजा, तुषार कालिया और धरमेश काफी इमोशनल हो जाते हैं. इतना ही नहीं, अमन की बात सुनकर बतौर गेस्ट आईं परिणीति चोपड़ा की आंखों से आंसू निकलने लगते हैं. वहीं, जज रेमो डीसूज इन सब के बीच एक ऐलान करते हैं कि वह अमन के मन का खाना देंगे.

रेमो डीसूजा उठाएंगे खाने का खर्च

रेमो डीसूजा सबके सामने कहते हैं,”मैं दावे के साथ बोलता हूं कि आज के बाद आपके पास इतना खाने को होगा कि आपको चूज करना पड़ेगा और तब आप कन्फ्यूज हो जाएंगे कि आपको भी सोचना पड़ेगा कि मैं क्या खाऊं. ” रेमो की इस बात पर अमन और उनके पिता आभार जताते हैं. अमन के पिता बताते हैं कि वह नाई की दुकान चलाते हैं. कभी-कभी ग्राहक आते हैं, तो कभी नहीं आते.

यहां देखिए ये इमोशनल वीडियो-

गिफ्ट में मिली किताबें

अमन और उनके पिता की बातें सुनकर का परिणीति भावुक होती हैं. इस बीच इस वीडियो के अगले हिस्से में शो के होस्ट राघव जुयल अमन के लिए एक बड़ा गिफ्ट बॉक्स लेकर आते हैं और उन्हें खोलने के लिए कहते हैं. अमन अपने पिता के साथ ये गिफ्ट बॉक्स खोलते हैं. इस गिफ्ट बॉक्स में सबसे पहले किताबें निकलती हैं. जज तुषार कालिया बताते हैं कि ये अमन की चौथी क्लास की किताबें हैं.

गिफ्ट में दिया टैब

इसके बाद बॉक्स में एक और गिफ्ट निकलता है. इस गिफ्ट को खोलकर देखते ही अमन बहुत ज्यादा खुश होते हैं. ये गिफ्ट एक टैब है. ये गिफ्ट अमन को उनकी पिछली बातों के लिए मिला. उन्होंने इससे पहले के एपिसोड में बताया था कि लॉकडाउन के दौरान उनके पास किताबें नहीं थी और ऑनलाइन क्लास लेने के लिए उनके पास कोई स्मार्टफोन नहीं था. इसलिए मेकर्स की तरफ से उन्हें ये टैब गिफ्ट में दिया गया.

ये भी पढ़ें-

‘ससुराल सिमर का-2’ के सेट पर दीपिका कक्कड़ ने किया शानदार डांस, जमकर वायरल हो रहा वीडियो

OTT प्लेटफार्म से जुड़े सभी मामलों की SC एक साथ कर सकता है सुनवाई, अलग-अलग HC में चल रही कार्रवाई पर लगाई रोक



Love Calculator:
True Love Calculator

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *