gauahar khan


गौहर खान की टीम ने बीएमसी की दर्ज की गई शिकायत पर उनका बचाव किया है. उनकी टीम ने बताया की गौहर खान कोरोना पॉजिटिव नहीं है. टीम ने बताया कि गौहर खान बिल्कुल स्वस्थ है और किसी नियम का उल्लंघन नहीं कर रही है.

गौहर की भावनाओं को समझे और मामले को ज्यादा ना बढ़ाए 

टीम ने अपने बयान में मीडिया से ये गुजारिश भी की कि, वो गौहर के हालातों को समझे और उनका सम्मान करें.क्योंकि 10 दिन पहले ही गौहर ने अपने पिता को खोया है. और अब वो बीएमसी के द्वारा दर्ज की शिकायत की मुश्किलों को झेल रही है. इसलिए हमारी सभी से विनती है कि इस मामले को ज्यादा बढ़ाया ना जाए.

गौहर की सभी रिपोर्ट नेगेटिव है

टीम के जारी किए गए बयान में लिखा गया कि, गौहर खान के लिए अपनी शुभकामनाएं देने और चिंता जाहिर करने वाले सभी को बता दें कि, ये गौहर की नई रिपोर्ट है.जिसमें उनके सभी टेस्ट नेगेटिव है. वो किसी भी नियम को नहीं तोड़ रही. गौहर खान बीएमसी की हर उस चीज में सहयोग कर रही हैं जिसकी उन्हें जरूरत है. सभी मीडिया घरानों से अनुरोध है कि गौहर के भावनात्मक रूप से समझें. और उनका सम्मान करें. क्योंकि वो 10 दिन पहले अपने पिता को खो चुकी है. इसीलिए सभी से हमारी हाथ जोड़कर विनती है कि इस वक्त गौहर को अकेला छोड़ दे. और उन्हें खुद के लिए थोड़ा वक्त दें. ताकि वो इस मुश्किल भरे हालातों से बाहर आ सके.

BMC के आरोपों पर Gauahar Khan की टीम ने दी सफाई, कहा- एक्ट्रेस सभी रिपोर्ट नेगेटिव है, वो कोई नियम नहीं तोड़ रही

ये भी पढ़ें-

‘त्रिभंगा’ फेम Mithila Palkar ने ब्लैक बिकिनी में ढाया कहर, तस्वीरों में देखें उनका दिलकश अंदाज

Kartik Aaryan ने किया ‘भूल भुलैया 2’ के सेट पर तब्बू का स्वागत, कहा- वेलकम बैक



Love Calculator:
True Love Calculator

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *