Rubina


बिग बॉस 14 की विजेता बनी रुबीना दिलाइक का एक वीडियो हाल ही में काफी वायरल हुआ था. इस वीडियो में पैपराजी के साथ रुबीना का घमंड से भरा व्यवहार देखने को मिला था. रुबीना दिलाइक को तब काफी बुरा लगा जब उन्होंने हाल ही में मुंबई हवाई अड्डे पर अपनी तस्वीरों को क्लिक करने के लिए आए पैपराजी के प्रति बुरा व्यवहार दिखाया.

रुबीना अपने एक प्रोजेक्ट के लिए चंडीगढ़ जा रही थीं. रुबीना ने मीडियना से कोई इंटरेक्ट नहीं किया. इसकी वजह से कई लोगों ने उनपर अभिमानी और घमंडी कहा. अब उन्होंने इस पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. उनका कहना है कि वह एयरपोर्ट पर अलग मूड में थीं. वीजे एंडी को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि उनकी आंटी की जनवरी 2021 में मौत हो गई थी.

मूड खराब नहीं करना चाहता था परिवार

लेकिन उनके परिवार वालों ने इसकी जानकारी उन्हें बिग बॉस के घर में होने की वजह से नहीं दी क्योंकि उनके गेम पर ध्यान नहीं दे पाएंगी. जब वह विजेता बनकर बाहर आईं, तब उनकी दादी ने परिवार को इसके बारे में उन्हें बताने से मना किया क्योंकि वह नहीं चाहती थीं कि मेरा सेलिब्रेशन मूड खराब हो.

यहां देखिए रुबीना ने क्या कहा-

आंटी की मौत की वजह से थीं परेशान

इसके बार रुबीना ने पारस छाबड़ा के साथ एक म्यूजिक वीडियो शूट के लिए चंडीगढ़ गई थीं. उनके परिवार के अन्य लोग चंडीगढ़ में भी रहते हैं. जब वह चंडीगढ़ जाने वाली थी, तब उनके परिवार उनसे आंटी की मौत के बारे में छुपा नहीं पाए और उनको आंटी की मौत के बारे में बताया. इसकी वजह से रुबीना काफी अपसेट हो गईं थीं. हालांकि इसके लिए रुबीना ने माफी भी मांगी. हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि लोग किसी भी छोटी घटना से किसी को भी तुरंत जज करने लगते हैं.

ये भी पढ़ें-

Bhojpuri Song: खेसारी लाल के इस रोमांटिक सॉन्ग का तहलका, मिले 15 करोड़ से ज्यादा व्यूज

‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ वाली कहानी पर ही है अनिल मट्टू की फिल्म, फिल्ममेकर ने कहा- फोन नहीं उठा रहे भंसाली, मेरी फिल्म कौन देखेगा?





Love Calculator:
True Love Calculator

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *