Bigg Boss


बिग बॉस का 14वां सीजन पिछले हफ्ते खत्म हुआ. रुबीना दिलाइक इसकी विजेता बनीं. इसके साथ ही बिग बॉस 15 को लेकर भी चर्चा शुरू हो गई हैं. कहा जा रहा है कि इस सीजन में आम लोग भी अपना ऑडिशन दे सकेंगे और सिलेक्ट होने वाला बतौर कंटेस्टेंट बिग बॉस के घर में एंट्री लेगा. सौरभ पटेल ने इसे लेकर एक निराशाजनक खुलासा किया है.

सौरभ पटेल बिग बॉस 12 में बतौर कंटेस्टेंट घर में घुसे थे. उनके साथ उनके दोस्त शिवाशिष मिश्रा ने एंट्री 12वें सीजन में एंट्री की थी. इसके बाद से आम आदमी की एंट्री को भी बिग बॉस के घर में एंट्री करने का सिलसिला शुरू हुआ. सौरभ पटेल शो में आने से पहले खेती का बिजनेस करते थे और जसलीन मथारु, अनुप जलोटा, श्रीसंत और दीपिका कक्कर इनके सीजन में थे.

देनी होगी ये जानकारी

बिग बॉस 14 के फिनाले में सलमान खान ने भी कहा था कि अगले सीजन में आम लोग भी हिस्सा ले सकते हैं. सौरभ ने बिग बॉस में हिस्सा लेने वाले लोगों को सलाह दी है. उन्होंने कहा,”सबसे पहले, आपको अपने बारे में सामान्य जानकारी देनी होगी, नाम, उम्र, वैवाहिक स्थिति और फैमिली बैकग्राउंड और अपना प्रोफेशन के बारे में.”

बतानी होती है अपनी पसंद-नापसंद

सौरभ ने आगे कहा,”इसके बाद आपको बताना होगाा कि बिग बॉस में एंट्री लेने की वजह बताने होगी और आपके पास क्या क्वैलिटी बतानी होगी जैसे आपका सच्चा स्वभाव कैसा है. आपको किस तरह दोस्त बनाना चाहते हैं और किस तरह के लोगों को पसंद या नापसंद करते हैं.” इसके साथ ही उन्होंने उन आरोपों को खारिज किया जिसमें कहा जाता है कि आम कंटेस्टेंट्स बिग बॉस में एंट्री करने के लिए पैसे देने होते हैं.

एंट्री के पैसे नहीं

सौरभ ने कहा,”बिग बॉस में जाने के लिए कोई पैसा नहीं लगता है, जैसा की कई बार माना जाता है. यह सच नहीं है. अगर आपसे कोई पैसा लेकर बिग बॉस के घर में एंट्री करवाने के लिए पैसे मांगता है, तो वह आपको मूर्ख बना रहा है. इन सब चक्करों में मत पड़ना.”

ये भी पढ़ें-

चारू असोपा ने पति पति राजीव सेन के साथ सेलिब्रेट किया बर्थडे, पार्टी की तस्वीरें और Video वायरल

अर्शी खान ने जैस्मीन भसीन की स्माइल को बताया ‘दिल नशीन’, अली गोनी ने किया ये फनी कमेंट





Love Calculator:
True Love Calculator

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *