bcci president sourav ganguly photo twitter 1598887999


भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष और एटीके मोहन बागान के सह-मालिक सौरव गांगुली ने कहा कि इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) फुटबॉल टूर्नामेंट के बिना किसी रुकावट पूरा होने से अन्य खेलों को अपने कैलेंडर (कार्यक्रम) शुरू करने के लिए प्रेरित होना चाहिए। आईएसएल का 7वां सीजन शनिवार को गोवा के मडगांव में एटीके मोहन बागान और मुंबई सिटी एफसी के मैच के साथ संपन्न हुआ।

सहवाग ने बताया, किस मामले में विराट कोहली और सचिन तेंदुलकर की एक जैसी है सोच

भारतीय क्रिकेट टीम के इस पूर्व कप्तान ने कहा कि आईएसएल ने दुनिया को दिखाया कि भारत सबसे चुनौतीपूर्ण समय में भी लंबे फॉर्मेट के खेल आयोजनों की मेजबानी कर सकता है। इससे भारत में कई अन्य खेलों को अपना कैलेंडर (कार्यक्रम) शुरू करने के लिए प्रेरणा लेनी चाहिए। उन्होंने आईएसएल की सफलता को भारतीय खेल उद्योग के लिए एक नया स्तर करार देते हुए इसकी तारीफ की।

लक्ष्मण ने बताया- किस वजह से विराट कोहली के पास रहनी चाहिए तीनों फॉर्मेट्स की कप्तानी

कोरोना वायरस महामारी के बीच आईएसएल के आयोजक ‘फुटबॉल स्पोर्ट्स डेवलपमेंट लिमिटेड’ (एफएसडीएल) ने भारत में पहला बड़े खेलों का आयोजन कड़े स्वास्थ्य और सुरक्षा प्रोटोकॉल के तहत किया। एफएसडीएल ने इस सीजन के लिए गोवा के 14 होटलों में 18 बायो-बबल (जैव सुरक्षित माहौल) स्थापित किए थे। इसमें 1600 लोगों के रहने की सुविधा थी। इस दौरान लगभग 70000 आरटी-पीसीआर जांच की गई।



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *