avika


अविका गौर कुछ वक्त पहले ही मिलिंद के साथ अपने रिश्ते का ऐलान सोशल मीडिया पर किया था.इसके बाद से ये दोनों अक्सर एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार करते हुए नजर आते हैं.बता दें कि मिलिंद टीवी रिएलिटी शो रोडीज के लास्ट सीजन में नजर आ चुके हैं और उन्होंने  27 मार्च को अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया है. इसी स्पेशल दिन पर अविका ने एक बार फिर मिलिंद को बर्थडे विश करते हुए अपने प्यार का इजहार किया और इंस्टाग्राम पर अपनी और मिलिंद की एक खूबसूरत फोटो भी शेयर की है.

अविका ने लिखी मिलिंद के लिए प्यार भरी पोस्ट

अविका ने इस रोमेंटिक फोटो को शेयर करते हुए लिखा कि, हैप्पी बर्थडे, आपने ही मुझे वो इंसान बनाया जो मैं आज हूं. मैं आपकी वजह से ही एक दयालु इंसान बनी हूं,  आपसे मुझे प्रेरणा मिलती है. आप ही हो जिसने मुझे विश्वास दिलाया कि जीवन जीने का एक तरीका है प्यार के साथ. आपने मुझे हर रोज खुद से प्यार करना सिखाया है. अविका की इस पोस्ट पर फैन्स के साथ-साथ टीवी के कई सितारों ने भी खूब प्यार लुटाया है.

मिलिंद ने दिया खूबसूरत रिप्लाई

वहीं मिलिंद ने भी अविका की इस पोस्ट पर प्यार भरा रिप्लाई किया है, उन्होंने लिखा कि, बहुत बहुत थैंक्यू, इस पोस्ट से मेरे दिन की शुरुआत हुई है. आप सच में आश्चर्यजनक हैं और मुझे बहुत खुशी है कि आप मेरे जीवन का हिस्सा हैं. Special मेरे इस दिन को खास बनाने के लिए धन्यवाद, बेबी.

मिलिंद ने शेयर की बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटो

इसके बाद मिलिंद ने अपने इंस्टाग्राम पर बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ फोटोज भी शेयर की. फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि, परिवार ही सब कुछ है, मेरे जीवन के सबसे महत्वपूर्ण लोगों के साथ एक जश्न. @Avikagor  द्वारा व्यवस्थित एक सुंदर रोमेंटिक डिनर. और  मेरे पूरे परिवार ने मेरे लिए पूरे घर को सजाया है. और इसके साथ ही सभी ने मिलकर मेरे लिए एक वीडियो बनाया, जिसने मुझे हंसाया, और मुझे रुला भी दिया.

ये भी पढ़ें-

इरफान के बेटे बाबिल ने किया बड़ा खुलासा, कहा- प्रोड्यूसर ने फोटोशूट में की ‘सेक्सी पोज’ की मांग

अवार्ड्स में इरफान खान को श्रद्धांजल‍ि देते वक्त हुई ये बड़ी गलती, फैन्स हुए नाराज





Love Calculator:
True Love Calculator

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *