alia bhatt 1615766449


बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का आज (15 मार्च) जन्मदिन है। आलिया भट्ट ने काफी कम वक्त में अपने लिए एक बड़ा नाम बना लिया है। आज आलिया की गिनती टॉप बॉलीवुड एक्ट्रेसेस में होती है। आलिया प्रोफेशनल ही नहीं पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा में रहती हैं। जन्मदिन के खास मौके पर आज आपको बताते हैं आलिया से जुड़ी कुछ बातें…

स्टूडेंट ऑफ द ईयर से किया डेब्यू
आलिया भट्ट ने 2012 में करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से डेब्यू किया था। फिल्म में आलिया भट्ट के साथ ही सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरुण धवन ने भी बॉलीवुड डेब्यू किया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी और तीनों ही स्टार्स ने दर्शकों का दिल जीत लिया था। 

रणबीर कपूर से जुड़ता है नाम
आलिया भट्ट का नाम रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ जुड़ता है और ऐसा सुनने को भी मिल रहा है कि जल्दी ही दोनों के शादी के बंधन में बंध सकते हैं। दोनों कई बार एक दूसरे के लिए प्यार भी जाहिर कर चुके हैं, लेकिन खुले तौर पर रिश्ते के बारे में कुछ भी कहने से बचते हैं। हालांकि कई बार दोनों की शादी की तारीख तक सामने आई लेकिन हर बार सिर्फ अफवाह साबित हुई।

लव लाइफ
फिलहाल में आलिया भट्ट का नाम रणबीर कपूर के साथ लिया जाता है, लेकिन फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर के वक्त आलिया भट्ट का नाम सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ जोड़ा जाता था। कहा जाता है कि दोनों उस वक्त रिलेशनशिप में थे। हालांकि दोनों ही सितारों ने कभी भी इस पर खुलकर कुछ नहीं कहा और धीरे- धीरे ये सभी खबरें ठंडी हो गईं।

जुगल हंसराज के देख शरमा गई थीं आलिया
आलिया ने एक इंटरव्यू में बताया  था कि जब वो करीब तीन साल की थीं तो उन्हें जुगल हंसराज से प्यार हो गया था। जुगल को आलिया बेहद पसंद करती थीं, यही नहीं जब पहली बार उन्होंने जुगल को देखा था तो उनकी बोलती बंद हो गई थी। दरअसल जुगल उस वक्त महेश भट्ट की फिल्म ‘पापा कहते हैं’ की शूटिंग कर रहे थे, तभी वो एक दिन महेश भट्ट के साथ घर आए थे। आलिया ने बताया था कि जुगल ने उनके घर पर ‘घर से निकलते ही कुछ दूर चलते ही’ गाना गाया था और ये सुनकर आलिया इतनी शरमा गईं कि वह पर्दे के पीछे छिप गई थीं।

फिल्मी करियर
बता दें कि अभी तक के अपने फिल्मी करियर ने आलिया भट्ट ने एक से बढ़कर एक फिल्में की हैं। हर बार आलिया अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीतने में भी कामयाब रही हैं। आलिया भट्ट, ‘हाईवे’, ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनियां’, ‘उड़ता पंजाब’, ‘राजी’ और ‘गली ब्वॉय’ सहित कई और फिल्मों में अपने अभिनय का हुनर दिखा चुकी हैं। वहीं जल्दी ही आलिया, आरआरआर, गंगूबाई काठियावाड़ी और ब्रह्मास्त्र सहित कई और फिल्मों में नजर आएंगी। 





Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *