result1


Sainik Schools Entrance Exam Result and NTA Score: नेशनल टेस्टिंग एजेंसी {एनटीए} ने ऑल इंडिया सैनिक स्कूल प्रवेश परीक्षा का रिजल्ट और मार्क्स जारी कर दिए हैं. सैनिक स्कूल प्रवेश परीक्षा 2021 का रिजल्ट और मार्क्स एनटीए की ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी किया गया है. जो स्टूडेंट्स ऑल इंडिया सैनिक स्कूल्स एंट्रेंस एग्जाम 2021 (All India Sainik Schools Entrance Exam) की परीक्षा 2021 में शामिल हुए थे, वे सभी स्टूडेंट्स अपने रिजल्ट और मार्क्स अपने एप्लीकेशन नंबर और डेट ऑफ़ बर्थ की मदद से चेक कर सकते हैं.

आपको को बतादें कि इसके कुछ दिन पहले एनटीए ने सैनिक स्कूल प्रवेश परीक्षा 2021 की फाइनल आंसर की जारी की थी. यह फाइनल आंसर की 7 और 14 फरवरी को आयोजित परीक्षा के सभी सीरीजों के लिए जारी किया था. यह आंसर की पीडीएफ फाइल में ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी किया गया है.

AISSEE 2021 results- direct link

कब हुआ ऑल इंडिया सैनिक स्कूल एंट्रेंस एग्जाम 2021?

नेशनल टेस्टिंग एजेंसी { NTA} ने ऑल इंडिया सैनिक स्कूल एंट्रेंस एग्जाम {All India Sainik Schools Entrance Exam 2021} को 7 फरवरी और 14 फरवरी 2021 को देश के प्रमुख शहरों में बनाए गए भिन्न –भिन्न परीक्षा केंद्रों पर आयोजित किया था.

ऑल इंडिया सैनिक स्कूल एंट्रेंस एग्जाम 2021

ऑल इंडिया सैनिक स्कूल एंट्रेंस एग्जाम एक नेशनल लेवल की प्रवेश परीक्षा है इसके जरिए देश के सभी 33 सैनिक स्कूलों में कक्षा 6वीं और कक्षा 9वीं में एडमिशन दिया जाता है.  

ऐसे चेक करें  AISSEE Results 2021

स्टूडेंट्स सबसे पहले एनटीए की अधिकृत ऑफिशियल वेबसाइट ntaresults.nic.in को लॉग इन करें. उसके बाद होम पेज पर AISSEE Results 2021 पर क्लिक करें. जो नया पेज खुलेगा. उस पर स्टूडेंट्स अपना एप्लीकेशन नंबर और डेट ऑफ़ बर्थ डालकर सबमिट करें. सबमिट करते ही स्क्रीन पर रिजल्ट और मार्क्स शो हो जाएगा. कैंडिडेट्स इसका प्रिंटआउट निकाल लें.

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *