detel 1616154740


दुनिया के सबसे किफायती इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर ब्रांड Detel (डीटल) ने आज अपना इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर इजी प्लस बाइक को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने आज राइड एशिया एक्सपो में इस इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहन को पेश किया है। इसकी कीमत 39,999 रुपये रखी गई है। Detel ने इजी प्लस मॉडल की बुकिंग भी शुरू कर दी है। खास बात यह है की इस B2C ई-बाइक को www.detel-india.com से मात्र 1999 रुपये देकर प्री-बुक कर सकते हैं। 

 

ये भी पढ़ें:- Royal Enfield की दमदार बाइक Interceptor 650 ने बनाया नया रिकॉर्ड, 212Kmph की रफ़्तार से दौड़ी बाइक

 

Detel Easy Plus के फीचर्स 
डीटल के इस टू-व्हीलर में 170 mm का ग्राउंड क्लीयरेंस मिलेगा।  इस लो-स्पीड बाइक में 20AH लिथियम-आयन बैटरी लगी है Easy Plus को 4-5 घंटे में पूरी तरह से चार्ज किया जा सकता है और एक बार में 60 किलोमीटर तक चलाया जा सकता है। इसे भारतीय सड़कों के अनुसार डिज़ाइन किया गया है। इस बाइक में मेटल एलॉय, पाउडर-कोटेड और ट्यूबलेस टायर लगाए गए हैं।  

 

 

ये भी पढ़ें:- Tata की इन गाड़ियों पर मिल रहा है जबरदस्त डिस्काउंट, सिर्फ 31 मार्च तक वैलिड है ऑफर

 

Detel Easy Plus बाइक में मिलेंगे पांच कलर वैरिएंट 

डीटल ने ईज़ी प्लस बाइक को पांच कलर में लॉन्च किया है। जिसमें मेटैलिक रेड, पर्ल व्हाइट, गनमेटल, मेटैलिक ब्लैक और मेटैलिक यलो कलर शामिल हैं। डीटल कंपनी ने जनवरी 2020 से भारतीय ग्राहकों को स्मार्ट ईवी वाहनों की सुविधा देने के लिए ईवी उद्योग में प्रवेश किया है।

 

डीटल की इस बाइक के साथ प्री पेड रोड साइड असिस्टेंस सुविधा भी मिल रही है 
डीटल हर एक बाइक के साथ प्री पेड रोड साइड असिस्टेंस की सुविधा भी दे रही है। अगर बाइक बीच रोड पर खी खराब हो जाए तो आप इस टोलफ्री नंबर (844 844 0449) पर कॉल कर सकते हैं, और एक गाड़ी उसकी लोकेशन पर भेज दी जाएगी।

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *